कुली की यूनिफॉर्म में सामान ढोते नजर आए राहुल गांधी, देखें वीडियो

KNEWS DESK- कुली की यूनिफॉर्म में सामान ढोते राहुल गांधी नजर आए। चलिए आपको बताते हैं कि क्या है पूरा मामला? राहुल गांधी 21 सितंबर यानि आज दिल्ली के आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर पहुंचे और यहां उन्होंने कुलियों से बातचीत की। इस दौरान राहुल गांधी ने भी सामान ढोया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

लाल रंग की शर्ट और सिर पर सूटकेस

राहुल गांधी ने लाल रंग की शर्ट पहनी और सिर पर सूटकेस भी रखा। जिसके बाद राहुल गांधी ने कुलियों के बीच बैठकर बातचीत भी की। ये कोई पहली बार नहीं है जो राहुल गांधी आम लोगों के बीच नजर आए हो। आपको बता दें कि राहुल गांधी को अक्सर आम जनता के बीच देखा जा चुका है। बातचीत का फोटो और वीडियो राहुल गांधी ने खुद अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। जिसके कैप्शन में राहुल ने लिखा “काफ़ी समय से मेरे मन में भी इच्छा थी, और उन्होंने भी बहुत प्यार से बुलाया था – और भारत के परिश्रमी भाईयों की इच्छा तो हर हाल में पूरी होनी चाहिए.”

https://www.instagram.com/p/CxcVWbiyvKW/?utm_source=ig_web_copy_link

इसके अलावा यूथ कांग्रेस ने भी ट्वीट किया और कहा, “सारी दुनिया का बोझ अपने माथे पर उठाने वालों के दिल का बोझ हल्का करने राहुल गांधी आनंद विहार रेलवे स्टेशन पहुंचे.”

तस्वीरों में राहुल गांधी कुलियों की पहचान वाली लाल रंग की शर्ट पहने और सूटकेस सिर पर रखे दिखाई दे रहे हैं। वहीं, राहुल ने कुलियों के बीच बैठकर उनके दिल का हाल सुना। वहां मौजूद लोग राहुल के साथ बेहद खुश नजर आए। लोगों ने उनके साथ सेल्फी भी ली।

About Post Author