अविश्वास प्रस्ताव को लेकर PM मोदी का विपक्ष पर तीखा वार, कहा-“घमंडिया गठबंधन की खुल जाती पोल…”

KNEWS DESK-  पश्चिम बंगाल में क्षेत्रीय पंचायती राज परिषद को संबोधित करते हुए PM मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधा है।  PM ने कहा है कि देशभर ने देखा है कि  विपक्ष के लोग सदन से भाग गए थे। अगर यह लोग वहां रुके रहते तो इनके घमंडिया गठबंधन की पोल खुल जाती। उन्होंने कहा कि विपक्ष की पुरानी आदत है कि गाली दो फिर भाग जाओ।

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 10 अगस्त को जब विपक्ष के उनकी सरकार के खिलाफ लाए गये अविश्वास प्रस्ताव पर बोल रहे थे उस दौरान विपक्षी सदन से उठकर चले गए थे। मोदी ने पश्चिम बंगाल में आज उसी घटना पर बात करते हुए विपक्ष पर जमकर वार किया है। PM ने गुरुवार को विपक्ष के वॉकआउट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि यह विपक्ष की पुरानी आदत है कि गाली दो फिर भाग जाओ, कूड़ा फेंको भाग जाओ, इनके पास सुनने का धैर्य नहीं है। सत्र प्रारंभ होने से पहले गृहमंत्री अमित शाह ने इन राजनीतिक पार्टियों को चिट्ठी लिखकर कहा था कि वो तत्काल मणिपुर की चर्चा करना चाहते हैं और अकेले मणिपुर पर विस्तृत चर्चा हो ये जरूरी है।

“मणिपुर पर चर्चा नहीं चाहता विपक्ष”

जानकारी के लिए बता दें कि PM मोदी ने कहा है कि इतने संवेदनशील विषय पर पक्ष-विपक्ष में बात होती तो मणिपुर के लोगों को भी मरहम लगाता और समस्या के समाधान के कुछ नए रास्ते भी निकल आते लेकिन ये लोग मणिपुर पर चर्चा नहीं चाहते थे  क्योंकि उनको मालूम था कि मणिपुर का सच सबसे ज्यादा उनको चुभने वाला है। उनको मणिपुर के नागरिकों के दुःख-दर्द और पीड़ा की परवाह नहीं थी।

About Post Author