पीएम मोदी की मां हीरा बेन पंचतत्व में विलीन, 100 साल की उम्र में हुआ हीरा बेन का निधन

के न्यूज डेस्क- शुक्रवार सुबह पीएम मोदी की मां हीरा बेन का निधन  हो गया. हीरा बेन ने अपना आखिरी सांस अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में ली. अपनी मां की निधन की खबर प्रधानमंत्री ने खुद ट्विट कर बताई।

 

हीरा बेन मंगलवार से अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती है. मंगलवार को उनको सांस लेने में दिक्कत आने के बाद इनको अस्पताल में भर्ती कराया गया. सोमवार रात अस्पताल ने बुलेटन जारी कर बताया था. कि हीराबेन की तबियत स्थिर बनी हुई है.

 

रात 3.30 बजे हीराबेन ने यूएन अस्तपताल में अपनी आखिरी सांस ली थी. जिसके मोदी के छोटे भाई पंकज मोदी के घर उनके शव को ले जाया गया। जहां सुबह 7.30 बजे पीएम मोदी सीधे दिल्ली से पहुंचे.

पीएम मोदी ने भाईयों के साथ मां को दिया कंधा

पीएम मोदी ने अहमदाबाद पहुंच अपनी मां के अंतिम यात्रा में शामिल हुए. जहां उन्होंने अपने भाईयों के साथ नंगे पांव में अपनी मांव के शव को कंधा दिया. वही पीएम मोदी और उनके भाईयों ने मां को मुखाग्नि दी.

 

सभी नेताओं ने ट्विट के माध्यम से दी श्रद्धाजंली

पीएम मोदी के मां निधन की खबर जैसे भारत के नोताओं को पता चली. तो पक्ष औऱ विपक्ष के नेताओं ने ट्विट कर हीरबेन को श्रद्धाजंली दी. कांग्रेस नेता राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और केजरीवाल समेत कई नेताओं ने पीएम मोदी की मां को श्रद्धाजंली दी.

अंतिम संस्कार के बाद पीएम लौटे दिल्ली

मां के अंतिम संस्कार की क्रिया को पूरा कर पीएम मोदी दिल्ली वापस लौट आए. इन्होंने अपने किसी भी सरकारी कार्यक्रम को रद्द नही करा है. कई भाजपा और गैर भाजपाई मुख्मंत्री अंतिम यात्रा में शामिल होना चाहते थे. लेकिन पीएम ने सभी को आने से माना कर दिया, पीएम ने सभी मंत्रियों से कहां कि किसी भी सरकारी कार्यक्रम को रद्द नही किया जाएगा.