प्रधानमंत्री मोदी की मां हीराबेन के निधन पर सेलेब्स ने जताया दुख

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी का 100 साल की उम्र में निधन हो गया।  शुक्रवार को पीएम की मां ने अंतिम सांस लीं। कुछ दिनों से पीएम मोदी की मां की तबीयत ठीक नहीं चल रही थी। उन्हें अहमदाबाद के यूएन हॉस्पिटल में एडिमट कराया गया था। प्रधानमंत्री की जिंदगी में आए इस दुख की घड़ी में राजनेताओं समेत बॉलीवुड सेलेब्स ने भी शोक व्यक्त किया है।

अनुपम खेर ने लिखा  ये पोस्ट

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी मां के बेहद करीब थे। काम से समय निकालकर वो अकसर अपनी मां से मिलने अहमदाबाद आया करते थे। चुनावी जीत हो या कोई त्योहार, पीएम नरेंद्र मोदी अपनी मां का आर्शीवाद लेना नहीं भूलते थे। दुख की इस घड़ी में बॉलीवुड सेलेब्स ने शोक जताया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

 अनुपम खेर ने लिखा है कि आदरणीय प्रधानमंत्री @narendramodi जी! आपकी माताश्री #हीराबा जी के निधन का सुनकर मन दुखी भी हुआ और व्याकुल भी। आपका उनके प्रति प्यार और आदर जग जाहिर है। उनका स्थान आपके जीवन में कोई नहीं भर पाएगा। पर आप भारत मां के सपूत हो! देश की हर माँ का आशिर्वाद आपके ऊपर है।मेरी मां का भी!

 वहीं अनुपम खेर के अलावा अक्षय कुमार, सोनू सूद, कपिल शर्मा और कई अन्य सेलेब्स ने भी प्रधानमंत्री मोदी की मां के निधन पर दुख जताया है।

ये भी पढ़ें-ऋषभ पंत के एक्सीडेंट बाद ट्रोल होने लगी उर्वशी रौतेला