पीएम मोदी को ‘एम’ से शुरू होने वाले शब्दों का शौक है- मंगलसूत्र, मटन और मुगल, हैदराबाद में बोले मल्लिकार्जुन खड़गे

KNEWS DESK- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने शुक्रवार को कहा कि लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के बाद मोदी और उनके कैबिनेट सहयोगी अमित शाह “चिंतित” हैं और उन्होंने कांग्रेस पार्टी को गाली देना शुरू कर दिया है।

खड़गे ने भाजपा नेताओं से कहा कि अपने “विकास” पर वोट मांगने के बजाय, वे कांग्रेस नेताओं को गाली दे रहे हैं और उनके (कांग्रेस) नेताओं के भाषणों को तोड़- मरोड़ कर पेश कर रहे हैं, जो उनके अनुसार आवश्यक नहीं है। भगवा पार्टी पर हमला तेज करते हुए उन्होंने पूछा कि अगर कांग्रेस को अडानी और अंबानी से भारी मात्रा में पैसा मिल रहा है तो पीएम मोदी क्या कर रहे हैं? उन्होंने कहा कि  तीन चरणों के मतदान के बाद, मोदी और शाह साहब चिंतित हो गए। उन्होंने अपने घोषणापत्र के बारे में बात करना बंद कर दिया, लेकिन केवल कांग्रेस को गाली दे रहे हैं।

उन्होंने आगे आरोप लगाया कि पीएम मोदी को ‘एम’ से शुरू होने वाले शब्दों- मंगलसूत्र, मटन और मुगल्स का शौक है। उन्होंने सलाह दी कि एक प्रधानमंत्री के लिए बचकानी भाषा का इस्तेमाल करना अच्छा नहीं है। उन्होंने कहा कि वे विकास पर वोट नहीं मांग रहे हैं। हर बार वे कांग्रेस पार्टी को गाली देते हैं और कांग्रेस नेताओं के भाषणों को तोड़-मरोड़कर पेश किया जाता है और हमारे नेता को शहजादे कहते हैं, जिनकी जरूरत नहीं है।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि तीन चरणों के मतदान के बाद, मोदी और शाह साहब चिंतित हो गए। उन्होंने अपने घोषणापत्र के बारे में बात करना बंद कर दिया, लेकिन केवल कांग्रेस को गाली दे रहे हैं। भाजपा नेता अपने ‘विकास’ पर वोट मांगने के बजाय, कांग्रेस नेताओं को गाली दे रहे हैं और हमारे नेताओं के भाषणों को तोड़-मरोड़ कर पेश कर रहे हैं, जिसकी आवश्यकता नहीं है। ‘एम’ से शुरू होने वाले शब्दों के शौकीन हैं पीएम मोदी-मंगलसूत्र, मटन और मुगल्स अगर कांग्रेस को अडानी और अंबानी से भारी मात्रा में पैसा मिल रहा है तो पीएम मोदी क्या कर रहे हैं? एक प्रधानमंत्री के लिए बचकानी भाषा का इस्तेमाल करना अच्छा नहीं है।

ये भी पढ़ें-  तानाशाही की इस काली घड़ी में SC का फैसला आशा की किरण, केजरीवाल को अंतरिम जमानत मिलने के बाद बोले AAP नेता गोपाल राय

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.