कांग्रेस के डीएनए में पाकिस्तान है, बेंगलुरु में कथित पाक समर्थक नारों पर बोले गौरव भाटिया

नई दिल्ली-  बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने बुधवार को कहा कि कांग्रेस इतनी भारत विरोधी है कि पाकिस्तान उसके डीएनए में चलता है। उनकी यह टिप्पणी बीजेपी के उस आरोप के बाद आई है कि बेंगलुरु में कांग्रेस के राज्यसभा सांसद सैयद नसीर हुसैन की जीत के जश्न के दौरान पाकिस्तान समर्थक नारे लगाए गए थे।

“कल जब राज्यसभा चुनाव के नतीजे आए, तो कांग्रेस सांसद सैयद नसीर हुसैन की जीत के जश्न के दौरान ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाए गए। यह चिंताजनक है और भारत के लोकतंत्र का अपमान है। आज, हर भारतीय पूछ रहा है कि जब भी भारतीय लोकतंत्र जीतेगा उन्होंने कहा, कांग्रेस को पाकिस्तान क्यों याद आता है?

उन्होंने कहा, “कांग्रेस के डीएनए में पाकिस्तान है। कांग्रेस में प्रवाहित होने वाली धारा पाकिस्तान के जनरेटर के माध्यम से उत्पन्न होती है। कांग्रेस का डीएनए भारत विरोधी हो गया है।”

भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि “कल जब राज्यसभा चुनाव के नतीजे आए, तो कांग्रेस सांसद सैयद नसीर हुसैन की जीत के जश्न के दौरान ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाए गए। यह चिंताजनक है और भारत के लोकतंत्र का अपमान है। आज, हर भारतीय पूछ रहा है कि जब भी भारतीय लोकतंत्र जीतेगा , कांग्रेस को पाकिस्तान क्यों याद आता है?”

“कांग्रेस के डीएनए में पाकिस्तान है। कांग्रेस में प्रवाहित होने वाली धारा पाकिस्तान के जनरेटर के माध्यम से उत्पन्न होती है। कांग्रेस का डीएनए भारत विरोधी हो गया है।”

ये भी पढ़ें-  DMK के साथ सीट बंटवारे पर अगले दौर की बातचीत जल्द, गठबंधन में कोई दरार नहीं- टीएन कांग्रेस प्रमुख सेल्वापेरुन्थागई

About Post Author