DMK के साथ सीट बंटवारे पर अगले दौर की बातचीत जल्द, गठबंधन में कोई दरार नहीं- टीएन कांग्रेस प्रमुख सेल्वापेरुन्थागई

तमिलनाडु-   तमिलनाडु कांग्रेस के अध्यक्ष सेल्वापेरुन्थागई बुधवार को मल्लिकार्जुन खड़गे के साथ बैठक के बाद चेन्नई लौटे और कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए डीएमके के साथ सीट बंटवारे की बातचीत जल्द ही आगे बढ़ाई जाएगी।

चेन्नई हवाई अड्डे पर पत्रकारों से बात करते हुए, सेल्वापेरुन्थागई ने द्रमुक और कांग्रेस के बीच दरार की अफवाहों को खारिज कर दिया और कहा कि द्रमुक के साथ सीट बंटवारे की अगले दौर की वार्ता की घोषणा कुछ दिनों में की जाएगी।

सेल्वापेरुन्थागई ने कहा कि “यहां तक कि 2019 के संसदीय चुनावों में भी हमने सीट बंटवारे को मार्च के महीने में ही अंतिम रूप दे दिया था। चुनाव आयोग ने अभी तक तारीखों की घोषणा नहीं की है। सीट बंटवारे की बातचीत समाप्त होने में बहुत समय है। हमारा गठबंधन सही दिशा में आगे बढ़ रहा है। हम करेंगे कुछ दिनों में सीट बंटवारे की अगले दौर की बातचीत की तारीखों की घोषणा करें, ”

टीएनसीसी अध्यक्ष सेल्वापेरुन्थागई ने कहा कि “मैं आगामी संसदीय चुनावों पर एक समीक्षा बैठक में भाग लेने के लिए दिल्ली गया था। कुछ मीडिया हाउस यह अनुमान लगा रहे हैं कि कांग्रेस और द्रमुक के बीच दरार है। यह बहुत गलत है। हमने सीट बंटवारे पर बातचीत पर कोई बयान जारी नहीं किया है। मीडिया को केवल प्रकाशित करना चाहिए प्रमाणित जानकारी।”

“यहां तक कि 2019 के संसदीय चुनावों में भी हमने सीट बंटवारे को मार्च के महीने में ही अंतिम रूप दे दिया था। चुनाव आयोग ने अभी तक तारीखों की घोषणा नहीं की है। सीट बंटवारे की बातचीत समाप्त होने में बहुत समय है। हमारा गठबंधन सही दिशा में आगे बढ़ रहा है। हम करेंगे कुछ दिनों में सीट बंटवारे पर अगले दौर की बातचीत की तारीखों की घोषणा करें।”

ये भी पढ़ें-   सड़क के अभाव में सनगांव के ग्रामीणों ने किया लोकसभा चुनाव 2024 का बहिष्कार, नोटिस बोर्ड लगाकर राजनैतिक दलों के लोगों से किया निवेदन

About Post Author