AAP-कांग्रेस के सामने कोई नहीं टिक सकता, बीजेपी ने मान ली नाकामी- AAP प्रत्याशी सुशील गुप्ता

हरियाणा-  कुरूक्षेत्र से आप उम्मीदवार सुशील गुप्ता ने विपक्षी भाजपा पर कई हमले करते हुए कहा कि वह आप-कांग्रेस गठबंधन के खिलाफ खड़ी नहीं हो सकती। AAP प्रत्याशी सुशील गुप्ता ने यमुनानगर में पीटीआई-भाषा से बातचीत में कहा कि हरियाणा में बीजेपी और जेजेपी का अचानक विभाजन और पूर्व सीएम मनोहर लाल खट्टर का इस्तीफा इस बात का सबूत है कि बीजेपी ने अपनी नौ साल की विफलता को स्वीकार कर लिया है।

उन्होंने कहा, “यही कारण है कि उन्होंने चुनाव से ठीक दो महीने पहले सीएम का चेहरा बदल दिया। अब चेहरा बदलने से काम नहीं चलेगा क्योंकि हरियाणा के लोग सरकार बदलना चाहते हैं।” उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस और आप का प्रत्येक पार्टी कार्यकर्ता एकजुट होकर काम कर रहा है। उन्होंने कहा, “आप और कांग्रेस के सभी कार्यकर्ता सभी दस निर्वाचन क्षेत्रों में कड़ी मेहनत कर रहे हैं। मैं जहां भी गया, कांग्रेस के सभी नेता मेरे साथ थे।” हरियाणा में एक ही चरण में 25 मई को मतदान होगा।

कुरुक्षेत्र से आप उम्मीदवार सुशील गुप्ता ने कहा कि आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच गठबंधन के खिलाफ कुछ भी नहीं टिक सकता। एक नारा हुआ करता था ‘कोई नहीं है टक्कर में, क्यों पड़े हो चक्कर में साथ ही उन्होंने कहा कि आप और कांग्रेस के सभी कार्यकर्ता सभी दस निर्वाचन क्षेत्रों में कड़ी मेहनत कर रहे हैं। मैं जहां भी गया, कांग्रेस के सभी नेता मेरे साथ थे।”

“बीजेपी और जेजेपी का अचानक विभाजन और मनोहर लाल खट्टर का इस्तीफा इस बात का सबूत है कि बीजेपी ने अपनी नौ साल की विफलता को स्वीकार कर लिया है। यही कारण है कि उन्होंने चुनाव से ठीक दो महीने पहले सीएम का चेहरा बदल दिया। अब चेहरा बदलने से काम नहीं चलेगा।” हरियाणा के लोग सरकार बदलना चाहते हैं।”

ये भी पढ़ें-    लोकसभा चुनाव: पीएम मोदी आज पलक्कड़ में करेंगे रोड शो, ये है पूरा शेड्यूल

About Post Author