लोकसभा चुनाव: पीएम मोदी आज पलक्कड़ में करेंगे रोड शो, ये है पूरा शेड्यूल

KNEWS DESK- बीजेपी सूत्रों ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनावों में एनडीए उम्मीदवारों के लिए समर्थन जुटाने के लिए, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी आज केरल के पलक्कड़ में एक रोड शो शुरू करने के लिए तैयार हैं। रोड शो सुबह 8.30 बजे कोट्टामैदान अंचुविलक्कू से शुरू होने वाला है, जो शहर में प्रधान डाकघर की ओर बढ़ेगा।

मोदी का पलक्कड़ रोड शो 15 मार्च को पथानामथिट्टा शहर में एक सार्वजनिक बैठक में उनकी हालिया भागीदारी के बाद हुआ, जहां उन्होंने दक्षिणी केरल निर्वाचन क्षेत्रों में चुनाव लड़ रहे एनडीए उम्मीदवारों के लिए समर्थन जुटाया। पथानामथिट्टा में सभा को संबोधित करते हुए, प्रधानमंत्री ने कहा था कि आगामी लोकसभा चुनावों में “केरल में कमल खिलने जा रहा है” और सत्तारूढ़ वाम और विपक्षी कांग्रेस के नेतृत्व वाले यूडीएफ पर हमला किया, आरोप लगाया कि राज्य के लोगों ने सब कुछ सहा है। भ्रष्टाचार और अक्षमता से ग्रस्त सरकारों के तहत कठिनाई।

प्रधानमंत्री 19 मार्च को सुबह लगभग 10:00 बजे हेलिकॉप्टर से मर्सी कॉलेज मैदान पहुंचेंगे और फिर सड़क मार्ग से कार्यक्रम स्थल ‘कोट्टा मैथनम’ के लिए रवाना होंगे। इसके बाद अंचुविलक्कू से हेड पोस्ट ऑफिस रोड तक लगभग एक किलोमीटर का रोड शो करेंगे। इस दौरौन राज्य के भारतीय जनता पार्टी नेताओं और राजग उम्मीदवार भी मौजूद रहेंगे। भाजपा जिला अध्यक्ष एन हरिदास ने कहा कि लगभग 50,000 लोग रोड शो में शामिल होंगे। पुलिस की ओर से सुरक्षा के सभी उपाय किये गये हैं। शाम को भी सुरक्षा जांच चल रही है।

ये भी पढ़ें-   Aaj Ka Rashifal: आज 19 मार्च 2024 को कैसा रहेगा आपका दिन, जानें अपनी राशि का पूरा ब्‍यौरा

About Post Author