अविश्वास प्रस्ताव: PM मोदी के निशाने पर I.N.D.I.A. ,कहा-गरीबों की भूख की चिंता नहीं है बल्कि सत्ता की भूख आपके मन में…

KNEWS DEAK-  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जवाब की शुरुआत में कहा कि ऐसे कई बिल थे जो गांव, गरीब, पिछड़े, आदिवासियों के कल्याण की चर्चा के लिए थे। उसके भविष्य से जुड़ा है। लेकिन उन्हें  इसमें कोई दिलचस्पी नहीं थी। जिस काम के लिए देश की जनता ने उन्हें भेजा है। उन्होंने उस जनता के साथ भी विश्वासघात किया है। विपक्ष ने अपने व्यवहार से साबित कर दिया है कि उनके लिए देश से बड़ी पार्टी है। आपको गरीबों की भूख की चिंता नहीं है बल्कि सत्ता की भूख आपके मन में है। आप अपने राजनीतिक भविष्य को लेकर चिंतित हैं।

यह भी पढ़ें… अविश्वास प्रस्ताव : पीएम मोदी ने विपक्ष पर कसा तंज,कहा- “विपक्ष का अविश्वास हमारे लिए शुभ”

आपको बता दें कि PM मोदी ने कहा कि जब आप जुटे तो अविश्वास प्रस्ताव पर जुटे और आपके कट्टर भ्रष्ट मित्र अपनी शर्तों पर एक हो गये. इस अविश्वास प्रस्ताव पर भी आपने कैसी चर्चा की? आपके दरबारी भी बड़े दुःखी हैं। यही हाल है आपका. इस बहस का आनंद लीजिये. फील्डिंग विपक्षी टीम ने की लेकिन चौका और छक्का सत्ता पक्ष ने जड़ दिया. विपक्ष अविश्वास प्रस्ताव पर नो बॉल फेंक रहा है. यहां से ऐसा लगता है मानो एक सेंचुरी लग गई हो।

यह भी पढ़ें… अविश्वास प्रस्ताव : पीएम मोदी ने विपक्ष को लिया आड़े हाथों,”2018 में कहा था कि 23 में आप आना-जरूर आना”

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी  ने अधीर रंजन पर निशाना साधाते हुए कहा कि इस अविश्वास प्रस्ताव में कुछ ऐसी चीजें भी देखने को मिलीं जो पहले कभी नहीं देखी गईं है। वक्ताओं की सूची में सबसे बड़े विपक्षी दल के नेता का नाम नहीं था. 1999 में वाजपेयी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव आया है। इसका नेतृत्व शरद पवार ने किया. 2003 में सोनिया गांधी ने अविश्वास प्रस्ताव पेश किया. 2018 में खड़गे जी ने इस विषय को आगे बढ़ाया. इस बार अधीर बाबू को क्या हुआ? उनकी पार्टी ने उन्हें बोलने का मौका नहीं दिया. कल जब अमित भाई ने यह कहा तो अध्यक्ष महोदय, आपने उन्हें मौका दिया लेकिन वह गुड़ गोबर बनाने में माहिर हैं।

यह भी पढ़ें… ‘गुड़ का गोबर कर देते हैं अधीर’, पीएम मोदी ने कांग्रेस नेता की ली चुटकी

भारत के युवाओं को घोटाला मुक्त दी सरकार- मोदी

जानकारी के लिए बता दें कि PM मोदी ने आगे कहा है कि इस दौर में हम सभी पर बड़ी जिम्मेदारी है। ऐसे समय में हम सबका ध्यान एक ही होना चाहिए। देश के लोगों के सपनों को पूरा करने का संकल्प यह समय की मांग है। हमने भारत के युवाओं को घोटाला मुक्त सरकार दी है।’ हमने भारत के युवाओं को खुले आसमान में उड़ने के लिए प्रोत्साहित किया है। दुनिया में भारत की बिगड़ी साख को भी हमने संभाला है। अभी भी कुछ लोग विश्व में हमारी प्रतिष्ठा धूमिल करने का प्रयास कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें… अविश्वास प्रस्ताव पर पीएम मोदी का पलटवार, कहा-”बीजेपी 2024 के चुनाव में भव्य विजय के साथ वापसी करेगी”

About Post Author