मुंबई : I.N.D.I.A गठबंधन की बैठक में शामिल होने पहुंचे सोनिया और राहुल गांधी

KNEWS DESK… 2024 लोकसभा चुनाव से पहले विपक्षी दल एकजुट होकर अपनी रणनीति बनाने में जुट गए हैं. इसी के मद्देनजर आज विपक्षी पार्टियों का गठबंधन I.N.D.I.A मुंबई में अपनी तीसरी बैठक करने जा रहा है, जिसमें कई बड़े फैसले लिए जा सकते हैं. इस बैठक में विपक्ष का कुनबा बढ़ने की बात भी सामने आ रही है. वहीं इस बैठक में गठबंधन का लोगो और झंडा भी जारी किया जा सकता है.

दरअसल आपको बता दें कि I.N.D.I.A गठबंधन की मुम्बई में  बैठक में हिस्सा लेने के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी, सोनिया गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे मुंबई पहुंच गए हैं. वहीं, राहुल गांधी थोड़ी देर बाद मीडिया को संबोधित करने वाले हैं. उद्धव ठाकरे गुट के नेता आदित्य ठाकरे ने बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि जिस तरह से बीजेपी विपक्ष पर हमला कर रही है, उससे पता चलता है कि वे भारत गठबंधन और हमारी जीत से डरे हुए हैं. उनकी नफरत देश और संविधान से है और हम उन्हें जीतने नहीं देंगे.

I.N.D.I.A गठबंधन पर चंद्रशेखर ने कसा तंज

जानकारी के लिए बता दें कि केंद्रीय मंत्री राजीव चन्द्रशेखर ने विपक्षी I.N.D.I.A गठबंधन पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि यह विपक्षी गठबंधन सिर्फ UPA को नया नाम देने की कोशिश है. मंत्री ने कहा कि विपक्ष सिर्फ वंशवाद और तुष्टिकरण की राजनीति करना चाहता है.

यह भी पढ़ें… डिप्टी CM तेजस्वी यादव ने पीएम चेहरे को लेकर दिया बड़ा बयान, नीतीश के समर्थकों का टूटा दिल

About Post Author