जंतर मंतर में चल रहे पहलवानों के धरना प्रर्दशन पर रोहतक में होगी बैठक

KNEWS DESK.. जंतर मंतर में चल रहे पहलवानों के प्रदर्शन को लेकर एक नई जानकारी निकल कर आ रही है।  जानकारी के मुताबिक  आज रोहतक में महापंचायत का आयोजन किया जाएगा, जिसमें खाप पंचायत के मुखिया भी शामिल होंगे।  कहा जा रहा है कि आगे की रणनीति को लेकर बड़े फैसले लिए जाएंगे।

दरअसल आपको बता दें कि जंतर मंतर में चल रहे पहलवानों के धरना प्रर्दशन में आज एक नई जानकारी निकलकर सामने आ रही है सूत्रों मे मिली जानकारी, कि आज रोहतक में एक महापंचायत आयोजित की जाएगी। जिसमें प्रमुख रूप से बैठक में साक्षी मलिक, विनेश फोगाट व बजरंग पुनिया में से कोई एक जा सकता है। जिसमें कि अभई तक साक्षी मलिक के जाने की ज्यादा संभावना जताई जा रही है। रोहतक में पहलवानों के द्वारा गठित समिति के लोग व खाप पंचायत के मुखिया समर्थक मौजूद रहेंगे। जिसके बाद मीडिया से बात की जाएगी।  बैठक की जानकारी मिलते ही दिल्ली की सीमाओं की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

बता दें कि  पहलवानों के प्रदर्शन के 27 दिन पूरे हो गए हैं। बृजभूषण सिंह की गिरफ्तारी का अल्टीमेटम भी आज यानी 21 मई को खत्म हो रहा है। ऐसे में दिल्ली की सीमाओं की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। कहा जा रहा कि बैठक में भीम आर्मी जंतर-मंतर भी पहुंचेंगे।

बृजभूषण शरण सिंह ने जारी किया बयान

पहलवानों के आरोप पर बृजभूषण सिंह ने अपने ताजा बयान में कहा है कि , “मैंने एक दिन कहा था कि हमारी चुनरी में कोई दाग नहीं है और कोई शर्मिंदगी नहीं है, कोई साहस में कमी नहीं है। याद रखना एक दिन आपका ये भाई, बेटा, चाचा सब कुछ हो सकता है लेकिन जो आरोप लगाया है, यह नहीं हो सकता है। मैं पूरा खुल कर के नहीं बोल रहा हूं।”

About Post Author