विपक्षी दलों की बैठक : शिवराज सिंह ने लालू यादव की बात पर कसा तंज,विपक्षी एकता नहीं बल्कि राहुल की शादी रहा मुख्य मुद्दा

KNEWS DESK…. पटना में विपक्षी राजनीतिक दलों के नेताओं की हुई बैठक को लेकर मध्यप्रदेश के मुखंयमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने तंज कसते हुए कहा कि पटना में सारे विपक्षी इकट्ठा हुए। वहां भी विपक्षी एकता नहीं बल्कि उनकE मुख्य उद्देश्य राहुल गांधी की शादी रहा। अब काठ की हांड़ी बार-बार ना चढ़ती है। कितनी भी एकता कर लें कुछ भी नहीं होने वाला है।

दरअसल आपको बता दें कि कल यानी 23 जून को देश की 15 से अधिक विपक्षी पार्टियों के नेताओं ने बैठक की। जिसमें मुख्य मुद्दा था कि आगामी 2024 लोकसभा चुनाव में भाजपा के खिलाफ सभी एकजुट होकर चुनाव लड़ना। इस मीटिंग के बाद सभी नेताओं ने जाॅइंट प्रेस काॅफ्रेंस भी की। जिसमें राजद नेता लालू प्रसाद ने राहुल गांधी की शादी का मुद्दा उठाया था। इसी पर शिवराज ने तंज कसते हुए कहा कि बैठक के बाहर लालू यैदव जी बता रहे हैं, “तुम्हारी मम्मी बहुत शिकायत कर रही है कि तुम शादी नहीं कर रहे हो। तुम शादी कर लो दूल्हा बन जाओ, बरात में हम आएंगे। बाकी वो दूल्हा कौन है, बरात कौन है, इसका तो ठिकाना ही नही है।”

शिवराज सिंह ने विपक्षी नेताओं की तुलना जीव-जन्तुओं से कर दी

मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह ने विपक्ष के नेताओं की तुलना जानवरों से भी कर दी। शिवराज सिंह ने कहा कि जब भारी बारिश होती है तो अपनी जान बचाने के लिए कई जीव जन्तु एक पेड़ पर ही चढ़कर बैठ जाते हैं। एक ही पेड़ पर आप देखेंगे मेंढ़क भी है, सांप भी है, बंदर भी है, क्योंकि नीचे बाढ़ का पानी है। प्रधानमंत्री मोदी जी के समर्थन और लोकप्रियता की ऐसी बाढ़ है कि सब एक पेड़ पर चढ़ने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन मोदी जी दुनिया के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता हैं।

About Post Author