LPG सिलेंडर के दाम कम होने पर ममता ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, कहा-I.N.D.I.A.’ की दो बैठक हुई और दाम कम कर दिए गए.

KNEWS DESK… केंद्रीय मंत्रिमंडल की बैठक में LPG गैस सिलेंडर के दाम 200 रुपये कम किए जाने को लेकर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने आज यानी 29 अगस्त को निशाना साधा है. ममता बनर्जी ने कहा कि विपक्षी गठबंधन ‘I.N.D.I.A.’ की दो बैठक हुई और दाम कम कर दिए गए.

दरअसल आपको बता दें कि तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने ट्वीटर पर लिखा है कि ” अभी तक पिछले दो महीने में ‘I.N.D.I.A.’ गठबंधन की सिर्फ दो बैठक हुई और आज हम देख रहे हैं कि एलपीजी गैस के दाम 200 रुपये कम कर दिए गए. ये है #INDIA का दम!” ममता बनर्जी के इस पोस्ट को ‘I.N.D.I.A.’ गठबंधन में शामिल आम आदमी पार्टी  के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएमअरविंद केजरीवाल ने भी शेयर किया है.

जानकारी के लिए बता दें कि  26 दलों वाले ‘I.N.D.I.A.’ गठबंधन की पहली बैठक बिहार के सीएम नीतीश कुमार की मेजबानी में 23 जून को पटना में हुई थी. वहीं दूसरी बैठक कर्नाटक के बेंगलुरु में कांग्रेस की मेजबानी में हुई थी. ”I.N.D.I.A.’ गठबंधन’ में TMC, आप, कांग्रेस, समाजवादी पार्टी, DMK, शरद पवार की एनसीपी, उद्धव ठाकरे की शिवसेना और JMM सहित कई दल शामिल है. बता दें कि इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव अलायंस’  की तीसरी मीटिंग महाराष्ट्र के मुंबई में31 अगस्त और 1 सितंबर को होगी.  ये गठबंधन 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रित गठबंधन (NDA) को हराने के लिए किया गया है. इसको लेकर विपक्षी पार्टी लगातार रणनीति बना रही है.

About Post Author