लोकसभा चुनाव 2024: ‘हेमा मालिनी ने बहुत सारे विकास कार्य किए’, वोट डालने के बाद बोले राज्यसभा सांसद तेजवीर सिंह

उत्तर प्रदेश-  लोकसभा चुनाव में आज दूसरे चरण का मतदान है। बता दें कि यूपी की 8 सीटों पर मतदान जारी है। यहां कुल 91 उम्मीदवार मैदान पर हैं। जिसमें 10 महिला प्रत्याशी हैं। इन सभी सीटों पर 1 करोड़ 67 लाख मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे। उत्तर प्रदेश से राज्यसभा सांसद तेजवीर सिंह ने मथुरा में अपना वोट डाला।

वोट डालने के बाद राज्यसभा सांसद तेजवीर सिंह ने कहा कि हमने मथुरा में मतदाताओं की संख्या बढ़ाने के लिए लोगों को संदेश दिया है। हेमा ने यहां बहुत सारे विकास कार्य किए हैं लेकिन उनमें से कुछ बाकी हैं और हमें उन्हें भी पूरा करने की जरूरत है। मैं और हेमा। दोनों सांसद मथुरा का विकास करेंगे।

बता दें कि अभिनेत्री से नेता बनीं हेमा मालिनी तीसरी बार चुनाव लड़ रही हैं। हेमा का मुकाबला कांग्रेस के ओबीसी नेता मुकेश धनगर, विपक्षी इंडिया ब्लॉक के उम्मीदवार और बसपा के चौधरी सुरेश सिंह से है। भगवान कृष्ण की जन्मस्थली मथुरा में 19.30 लाख मतदाताओं में से, जाट समुदाय लगभग 5 लाख वोटों के साथ सबसे प्रभावशाली है, इसके बाद राजपूत और ब्राह्मण (लगभग 3 लाख प्रत्येक), जाटव (2 लाख), मुस्लिम (1.6 लाख) हैं। और ओबीसी।

ये भी पढ़ें-   आईपीएल 2024: आरसीबी ने तोड़ा लगातार 6 हार का सिलसिला, हैदराबाद को 35 रन से दी शिकस्त

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.