Lok Sabha Chunav 2024: कन्नौज में सुब्रत पाठक का कोई नाम नहीं ले रहा- शिवपाल यादव

KNEWS DESK- समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल यादव ने गुरुवार यानी आज कहा कि कन्नौज में बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक का अब कोई नाम नहीं ले रहा है क्योंकि उन्होंने कई लोगों के साथ दुर्व्यवहार किया है।

समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल यादव ने इटावा में कहा कि अखिलेश यादव वहां से कई बार जीत चुके हैं और डिंपल भी कई बार जीत चुकी हैं और फिर अखिलेश यादव जीतेंगे और देखिए इनका तो वहां कोई नाम भी नहीं ले रहा है सुब्रत पाठक का और ये तो इनकी इतनी हवा खराब है इन्होंने दुकानदारों को पीटा कई लोगों को पीटा। कई लोगों के साथ दुर्व्यवहार किया है।

बता दें कि पार्टी ने बुधवार को घोषणा की कि अखिलेश यादव कन्नौज से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। इससे दो दिन पहले उन्होंने अपने भतीजे तेज प्रताप को यहां से उम्मीदवार बनाने का ऐलान किया था।

अखिलेश ने सबसे पहले 2000 में कन्नौज संसदीय सीट जीती थी और बाद में 2004 और 2009 में भी वो यहां से जीते। 2012 में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बनने के बाद उन्होंने ये सीट खाली कर दी और उनकी पत्नी डिंपल यादव उप-चुनाव में यहां से जीती। डिंपल 2014 में भी जीतीं लेकिन 2019 में बीजेपी के सुब्रत पाठक से हार गईं। कन्नौज सीट पर चौथे चरण में 13 मई को मतदान होगा।

ये भी पढ़ें-   लारा दत्ता ने बॉडी शेमिंग को लेकर तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘मैं ऐसे लोगों को जज नहीं करती हूं’

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.