जनार्दन रेड्डी ‘बीजेपी वॉशिंग पाउडर’ के पुराने ग्राहक हैं, कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने साधा निशाना

KNEWS DESK-  कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कर्नाटक के पूर्व मंत्री और खनन कारोबारी जी जनार्दन रेड्डी पर सिलसिलेवार हमले किए, जो 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा में फिर से शामिल हो गए। कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि बीजेपी वॉशिंग पाउडर का पुराना ग्राहक” कहा और कहा कि उन्होंने केवल अपने रिकॉर्ड को साफ करने के मकसद से बीजेपी में शामिल होकर “अपनी सदस्यता को नवीनीकृत” किया है।

उन्होंने कहा कि “जिस ‘जनार्दन’ की हम चर्चा कर रहे हैं, वह 35,000 करोड़ रुपये के घोटाले का आरोपी है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि उसके खिलाफ सीबीआई सहित कम से कम 20 मामले लंबित हैं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि उसने अवैध खनन के लिए जमीन और जंगलों का इस्तेमाल किया है। ऐसे व्यक्ति के प्रति प्रधानमंत्री की भक्ति आप देख रहे हैं। जनार्दन रेड्डी ‘बीजेपी वॉशिंग पाउडर’ के नए ग्राहक नहीं हैं। वह बहुत पुराने ग्राहक हैं लेकिन उन्होंने इस हफ्ते ‘बीजेपी वॉशिंग पाउडर’ का सब्सक्रिप्शन रिन्यू करा लिया है ताकि वह पोंछ सकें सारी गंदगी साफ़ करें।

अवैध खनन मामले में आरोपी गंगावती विधायक ने पिछले साल राज्य विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा के साथ अपना दो दशक पुराना नाता तोड़ते हुए ‘कल्याण राज्य प्रगति पक्ष’ (केआरपीपी) का गठन किया था। दिल्ली के सीएम केजरीवाल के मामले में नवीनतम विकास में, ईडी ने आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री के सहयोगियों और कर्मचारियों द्वारा संभाले गए मोबाइल फोन पॉलिसी खत्म होने के तुरंत बाद फॉर्मेट हो गए थे या गायब हो गए थे।

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए पवन खेड़ा ने कहा कि कोई इन एजेंसियों पर भरोसा क्यों करेगा, आपके फोन पर या किसी पर भी? इन एजेंसियों ने दुर्भाग्य से अपनी विश्वसनीयता, विश्वास और लोगों का विश्वास खो दिया है इसलिए अगर लोग ऐसा नहीं करते हैं तो मैं किसी को दोष नहीं देता।” अपने पासवर्ड अलग करना चाहते हैं और यह कानून के तहत बिल्कुल सही है।

कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा कि प्रधानमंत्री आमतौर पर कहते हैं कि उन्होंने खुद को ‘जनता जनार्दन’ (जनता) के लिए समर्पित कर दिया है। हालांकि ऐसा नहीं लगता कि वह ‘जनता’ (जनता) के लिए समर्पित हैं, लेकिन वह निश्चित रूप से ‘जनार्दन’ के प्रति समर्पित हैं। उस व्यक्ति का नाम जनार्दन रेड्डी है। हम जिस ‘जनार्दन’ की चर्चा कर रहे हैं, वह 35,000 करोड़ रुपये के घोटाले का आरोपी है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि उसके खिलाफ सीबीआई सहित कम से कम 20 मामले लंबित हैं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि उसने अवैध खनन के लिए जमीन और जंगलों का इस्तेमाल किया है या नहीं। ऐसे व्यक्ति के प्रति प्रधानमंत्री की भक्ति आप देख रहे हैं। जनार्दन रेड्डी ‘बीजेपी वॉशिंग पाउडर’ के नए ग्राहक नहीं हैं। वह बहुत पुराने ग्राहक हैं। लेकिन उन्होंने इस हफ्ते ‘बीजेपी वॉशिंग पाउडर’ का सब्सक्रिप्शन रिन्यू करा लिया है ताकि वह पोंछ सकें सारी गंदगी साफ़ करो।

ये भी पढ़ें-   पीएम मोदी की जीत के बाद 4 जून को लोग मनाएंगे दिवाली- उत्तराखंड सीएम पुष्कर सिंह धामी

About Post Author