कियारा आडवाणी, कल्कि, सोहेल खान और शैलेश लोढ़ा मुंबई एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट, देखें तस्वीरें

KNEWS DESK- बॉलीवुड स्टार्स कियारा आडवाणी और सोहेल खान को बुधवार यानि आज मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। वहीं एक्ट्रेस कल्कि और तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम शैलेश लोढ़ा भी एयरपोर्ट पर नजर आए, जहां से सेलेब्स की तस्वीरें सामने आई हैं|

कियारा आडवाणी व्हाइट टॉप और ब्लू डेनिम पैंट के साथ बेज जैकेट में खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने शेड्स और हील्स के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया। कियारा जल्द ही एस शंकर के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘गेम चेंजर’ में नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ साउथ सुपरस्टार राम चरण भी मुख्य भूमिका में दिखेंगे।

सोहेल खान एयरपोर्ट पर बेटे निर्वान खान और पत्नी सीमा सजदेह के साथ नजर आए| इस दौरान सोहेल ने ग्रे पैंट और स्नीकर्स के साथ रेड टी-शर्ट पहनी थी। फिल्म निर्माता के रूप में उनकी पहली फीचर फिल्म “औज़ार” (1997) में आई थी, जिसमें उनके भाई सलमान खान ने अभिनय किया था।

एक्ट्रेस कल्कि व्हाइट स्नीकर्स के साथ प्रिंटेड ड्रेस में खूबसूरत लग रही थीं। वे हाल ही में नेटफ्लिक्स की फिल्म “खो गए हम कहां” में दिखाई दी थीं| इस फिल्म को अर्जुन वरैन सिंह ने डायरेक्ट किया था। फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और आदर्श गौरव भी अहम किरदार में नजर आए।

वहीं एक्टर और कवि शैलेश लोढ़ा और पत्नी स्वाति लोढ़ा को भी एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान उन्होंने ब्लू डेनिम के साथ हुडी पहनी हुई थी। उन्होंने अपने लुक को शेड्स और व्हाइट स्नीकर्स से पूरा किया। शैलेश लोढ़ा को टीवी का पॉपुलर शो “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” में तारक मेहता के किरदार के लिए जाना जाता है।

About Post Author