पीएम मोदी की जीत के बाद 4 जून को लोग मनाएंगे दिवाली- उत्तराखंड सीएम पुष्कर सिंह धामी

KNEWS DESK- उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बुधवार यानी आज कहा कि जो लोग अभी होली मना रहे हैं, वे 4 जून को दिवाली मनाएंगे, जो लोकसभा चुनाव की गिनती का दिन है क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारी बहुमत से जीतेंगे।

नैनीताल में पत्रकारों से बात करते हुए पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि मैं देख सकता हूं कि देश में लोग बहुत उत्साहित हैं और वे मतदान के लिए मतदान के दिन का इंतजार कर रहे हैं क्योंकि यह 19 अप्रैल को पहले चरण से शुरू हो रहा है और वे पीएम मोदी के लिए वोट करने का इंतजार कर रहे हैं। उन्हें तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए।

साथ ही उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की जीत पर भरोसा जताया और कहा कि देश के विकास के लिए उनके 10 साल के समर्पण के बाद लोग उन्हें जीत दिलाएंगे।

पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि मैं देख सकता हूं कि देश में लोग बहुत उत्साहित हैं और वे मतदान के लिए मतदान के दिन का इंतजार कर रहे हैं क्योंकि यह पहले चरण, 19 अप्रैल को शुरू हो रहा है और वे पीएम मोदी को तीसरे चरण के लिए प्रधान मंत्री बनाने के लिए वोट करने का इंतजार कर रहे हैं। कार्यकाल। अब लोग होली मना रहे हैं, लेकिन वे 4 जून को दिवाली मनाएंगे, जिस दिन मोदी जी जीतेंगे और देश के प्रति 10 साल के समर्पण के बाद प्रधानमंत्री बनेंगे।

ये भी पढ़ें-   लोकसभा चुनाव 2024: प्रथम चरण के चुनाव के नामांकन का आज आखिरी दिन, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद पहुंचे बिजनौर कलेक्ट्रेट

About Post Author