लोकसभा चुनाव 2024: प्रथम चरण के चुनाव के नामांकन का आज आखिरी दिन, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद पहुंचे बिजनौर कलेक्ट्रेट

रिपोर्ट – जहीर अहमद

उत्तर प्रदेश – लोकसभा चुनाव 2024 के प्रथम चरण के चुनाव के नामांकन के आज आखिरी दिन ज़िले की बिजनौर और नगीना (सुरक्षित) लोकसभा सीट के दोनों भाजपा और रालोद प्रत्याशियों ने बिजनौर से चंदन चौहान और नगीना से ओमकुमार ने अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है। दोनों प्रत्याशियों का नामांकन दाखिल करने के लिए उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बिजनौर कलेक्ट्रेट पहुंचे |

प्रथम चरण का मतदान 19 अप्रैल को 

दरअसल लोकसभा चुनाव 2024 के प्रथम चरण का मतदान 19 अप्रैल को होना है, जिसके नामांकन की प्रक्रिया 20 मार्च से चल रही है। आज बिजनौर जिले की बिजनौर सीट और नगीना लोकसभा सुरक्षित सीट पर भारतीय जनता पार्टी औऱ रालोद गठबंधन प्रत्याशियों ने अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है| बिजनौर लोकसभा सीट से राष्ट्रीय लोकदल के प्रत्याशी चंदन चौहान व नगीना सुरक्षित लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी ओम कुमार ने अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है।

अग्रिम रूप से दी जीत की बधाई

इस दौरान बिजनौर पहुंचे उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मीडिया से बात करते हुए कहा की भाजपा और राष्ट्रीय लोकदल गठबंधन के दोनों प्रत्याशी बिजनौर से चंदन चौहान और नगीना से ओम कुमार को उनको अग्रिम रूप से जीत की बधाई देता हूं। इसमें कोई शंका नहीं है की इस बार उत्तर प्रदेश की 80 की 80 लोकसभा सीट भाजपा गठबंधन जीत रहा है। इंडिया गठबंधन न तो प्रत्याशी तय कर पा रहा है साथ ही तीतर बितर हो गया है, बिखर गया है पूरी तरह से। वह आपसी द्वंद्व में फंसे हुए हैं और हमारी योजना पहले से बढ़िया बनी हुई है। प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में अकेले भारतीय जनता पार्टी 370 प्लस और गठबंधन 400 प्लस सीट जीत रहा है।

About Post Author