जेल में बंद आजम खान ने अजय राय से मिलने से किया इनकार, कहा- “किसी भी नेता से नहीं मिलना चाहता”

KNEWS DESK- उत्तरप्रदेश की राजनीति इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। जेल में आजम खान से कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय मिलने पहुंचे। तो वहीं आजम खान का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि मैं किसी भी पार्टी के पॉलिटिकल लीडर से नहीं मिलना चाहता हूं। आजम खान ने कहा कि “परिवार के लोगों के अलावा वो किसी से नहीं मिलेंगे। यह इसलिए क्योंकि इस महीने वो जेल में केवल एक बार ही किसी से मिल सकते हैं।”

आजम खान ने अजय राय से मिलने से किया मना

यूपी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय 1 बजे आजम खान से मिलने वाले थे मगर इससे पहले आजम खान ने अजय राय से मिलने से मना कर दिया। लखनऊ से निकलने से पहले अजय राय ने कहा था कि आजम खान का पूरा परिवार परेशान है, इसलिए उनसे मिलने का प्लान बनाया है। इसे सियासत से जोड़कर नहीं देखना चाहिए।

ये भी पढ़ें-   आजम खान से मिलेंगे अजय राय, कांग्रेस नेता अनिल यादव के बयान से बढ़ी हलचल

क्या बोले अजय राय

अजय राज ने लखनऊ से निकलने से पहले कहा था कि इस मुश्किल वक्त में हम सबका फर्ज बनता है कि हम आजम खान के साथ खड़े रहें। जब हम भाजपा विधायक थे और वो मंत्री थे तब उन्होंने कभी किसी काम के लिए मना नहीं किया। आज वो दुख की घड़ी में हैं तो हमारा उनसे मिलने का कर्तव्य बनता है। बता दें कि इससे पहले कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के आजम खान से मुलाकात को लेकर कई राजनीतिक मायने निकाले जा रहे थे।

ये है पूरा मामला

आजम खान अपने बेटे अब्दुल्ला आजम के फर्जी जन्म प्रमाण पत्र मामले में जेल में बंद हैं। अब्दुल्ला आजम, आजम खान के छोटे बेटे हैं। उन्होंने 2017 का विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए अपनी उम्र ज्यादा दिखाई थी। वो उस वक्त 25 साल के नहीं थे, लेकिन दूसरे प्रमाण पत्र में उनकी उम्र बदलवा दी गई। आरोप था कि आजम खान ने अपने प्रभाव का इस्तेमाल करते हुए फर्जी प्रमाण पत्र बनवाया और अपने बेटे को चुनाव में उतारा। इस मामले में कोर्ट ने आजम खान और उनके बेटे व पत्नी को दोषी पाते हुए सजा सुनाई है। तीनों को 7-7 साल की सजा सुनाई गई है।

ये भी पढ़ें-   मोटोरोला ने पेश किया Motorola Bendable Phone, वीडियो देख हो जाएंगे हैरान

About Post Author