आजम खान से मिलेंगे अजय राय, कांग्रेस नेता अनिल यादव के बयान से बढ़ी हलचल

KNEWS DESK- समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री आजम खान को फर्जी प्रमाण पत्र मामले में सजा सुनाई गई है। समाजवादी पार्टी अपने नेता को पूरा सपोर्ट कर रही है तो वहीं कांग्रेस भी आजम खान को फुल सपोर्ट दे रही है। बीते दिनों यूपी में कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय ने आजम खान का समर्थन करने की बात कही तो वहीं अब कांग्रेस नेता अनिल यादव के बयान से एक बार फिर से सियासत गरमा गई है। आपको बता दें कि अजय राय गुरूवार यानि आज आजम खान से मुलाकात करने भी जा रहे हैं।

अनिल यादव के बयान से मची हलचल

कांग्रेस नेता अनिल यादव के बयान से सियासी हलचल और बढ़ गई है। उन्होंने एक्स पर पोस्ट कर लिखा, “जब सब के लब सिल जाएंगे, हाथों से कलम छिन जाएंगे, बातिल से लोहा लेने का एलान करेंगी जंजीरें, हमारी कायद प्रियंका गांधी वाड्रा जी ने हमेशा सिखाया है कि कोई दुःख में, किसी के खिलाफ जुर्म हो रहा हो, किसी का भी उत्पीड़न हो रहा हो. चट्टान की तरह जाकर खड़ा हो जाना। आज प्रदेश अध्यक्ष अजय राय और संगठन के लोग जनाब आजम खान से मिलने सीतापुर जेल पहुंच रहे हैं, लड़ेगा इंडिया, जीतेगा भारत.”

इस मामले में मिली सजा

आजम खान, उनकी पत्नी तंजीन फातिमा और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम को रामपुर की कोर्ट ने सात-सात साल की सजा सुनाई है। तीनों को अब्दुल्ला आजम के फर्जी जन्म प्रमाण पत्र मामले में ये सजा मिली है। सजा मिलने के बाद तीनों अलग-अलग जेल में बंद हैं। समाजवादी पार्टी इस मामले को लेकर बीजेपी पर हमलावर है ही तो वहीं अब कांग्रेस भी जमकर समर्थन करती दिख रही है।

ये भी पढ़ें-    Koffee With Karan 8: 5 साल बाद सामने आई दीपिका-रणवीर की शादी की झलक, वीडियो देख खुशी से झूम उठे फैंस

About Post Author