अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत को ईडी का समन, सीएम बोले- ‘BJP नहीं चाहती कि…’

KNEWS DESK- राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत इस समय चर्चा का विषय बने हुए हैं। आपको बता दें कि वैभव गहलोत को ईडी की तरफ से समन भेजा गया है। इस बात की जानकारी खुद अशोक गहलोत ने दी है। उन्होंने कहा कि उनके बेटे वैभव गहलोत को ईडी ने समन भेजा है।

“राजस्थान में रोज हो रही ईडी की रेड”

अशोक गहलोत ने कहा कि अब आप समझ सकते हैं, मैं लगातार कहता आ रहा हूं कि राजस्थान में रोज ईडी की रेड इसलिए हो रही है क्योंकि बीजेपी यह नहीं चाहती कि यहां कि महिलाओं, किसानों और गरीबों को योजनाओं का लाभ मिल पाए। राजस्थान का सियासी तापमान हाई वोल्टेड ड्रामा में तब्दील हो रहा है। अशोक गहलोत ने 12.30 बजे जिसमें प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा भी शामिल होंगे।

बीजेपी के नेता किरोड़ी लाल मीणा का बयान

बीजेपी के नेता किरोड़ी लाल मीणा का कहना था कि संचार घोटाले को लेकर वो ईडी से बात करने वाले हैं। माना जा रहा है कि ईडी का एक्शन इसको लेकर भी हो सकता है। तकरीबन चार महीने पहले रीट पेपर को लेकर इस बात का दावा किया था कि गोविंद सिंह डोटासरा और उनका परिवार इस घोटाले में शामिल है।

अशोक गहलोत ने जताई नाराजगी

बेटे को ईडी का समन मिलने पर अशोक गहलोत ने नाराजगी जताई और कहा कि 25 अक्टूबर को राजस्थान की महिलाओं के लिए कांग्रेस की गारंटियां लॉन्च कीं और अगले ही दिन गोविन्द सिंह डोटासरा के यहां ED की रेड और बेटे वैभव गहलोत को ED में हाज़िर होने का समन मिला है।

ये भी पढ़ें-    Karwa Chauth 2023: करवा चौथ पर भूलकर भी न करें ये काम, वैवाहिक जीवन पर आ सकता है बड़ा संकट

About Post Author