जांच एजेंसी राजनीतिक विरोधियों को नष्ट करने के लिए कहानी गढ़ रही, दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति मामले पर बोले सौरभ भारद्वाज

KNEWS DESK-  दिल्ली के स्वास्थ्य और शहरी मामलों के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने दिल्ली उत्पाद शुल्क मामले का जिक्र करते हुए कहा कि यह “दुर्भाग्यपूर्ण” है कि एक जांच एजेंसी “राजनीतिक विरोधियों को नष्ट करने के लिए कथा” गढ़ने में लगी हुई है।

दिल्ली के मंत्री ने कहा, “यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि एक एजेंसी जिसे तटस्थ होना चाहिए, तटस्थ दिखना चाहिए, वह राजनीतिक विरोधियों को नष्ट करने के लिए एक कथा गढ़ने में लगी हुई है, वह कल पूरे दिन व्यस्त थी।” प्रवर्तन निदेशालय ने बीते सोमवार को आरोप लगाया कि बीआरएस नेता के कविता और कुछ अन्य लोगों ने राजनीतिक दल को 100 करोड़ रुपये का भुगतान करके अब खत्म हो चुकी दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति में लाभ पाने के लिए अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया सहित आप के शीर्ष नेताओं के साथ “साजिश” रची। दिल्ली पर राज करता है।

तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव की एमएलसी बेटी कविता को संघीय एजेंसी ने पिछले हफ्ते उनके हैदराबाद स्थित घर से गिरफ्तार किया था और वह 23 मार्च तक ईडी की हिरासत में हैं।

जांच में पाया गया कि ईडी ने एक बयान में दावा किया कि कविता ने अन्य लोगों के साथ मिलकर “दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति-निर्माण और कार्यान्वयन में लाभ पाने के लिए अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया सहित AAP के शीर्ष नेताओं के साथ साजिश रची।” एजेंसी ने कहा, “इन एहसानों के बदले में वह आप के नेताओं को 100 करोड़ रुपये देने में शामिल थी।”

दिल्ली स्वास्थ्य एवं शहरी कार्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि “यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि एक एजेंसी जिसे तटस्थ होना चाहिए, तटस्थ दिखना चाहिए, वह राजनीतिक विरोधियों को नष्ट करने के लिए एक कथा बनाने में लगी हुई है, वह कल पूरे दिन व्यस्त थी।”

ये भी पढ़ें-   लक्ष्य, सिंधू स्विस ओपन बैडमिंटन में भारतीय चुनौती की करेंगे अगुवाई

About Post Author