‘अब इनकार कैसे करूं…’, बीजेपी के साथ गठबंधन पर बोले जयंत चौधरी

KNEWS DESK- भारतीय जनता पार्टी के साथ गठबंधन पर आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी का बड़ा बयान सामने आया है। आपको बता दें कि जब जयंत चौधरी से बीजेपी के साथ गठबंधन को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अब इनकार कैसे करूं जिससे ये साफ हो गया है कि जयंत चौधरी NDA में शामिल होंगे।

दरअसल, RLD प्रमुख जयंत चौधरी अपने दादा और देश के पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह को भारत मिलने से काफी खुश नजर आए साथ ही सरकार की तरफ से जब ये ऐलान किया गया तो जयंत चौधरी का बड़ा बयान सामने आया। उन्होंने कहा कि आज मेरे लिए और देश के लिए बहुत बड़ा दिन है साथ ही मैं पीएम मोदी का धन्यवाद करता हूं और इसी बीच जब पत्रकारों की तरफ से उनके बीजेपी के साथ गठबंधन को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अब इनकार कैसे करूं जिससे ये साफ हो गया है कि जयंत चौधरी NDA में शामिल होंगे।

जानकारी के मुताबिक, भारतीय जनता पार्टी और RLD में गठबंधन तय हो गया है। आपको ये भी बता दें कि RLD दो लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी जिसमें ये दो सीटें बागपत और बिजनोर होंगी। इतना ही नहीं RLD को एक राज्यसभा सीट भी दी जाएगी लेकिन अभी तक इस बात की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है तो वहीं दूसरी ओर विपक्षी दल लगातार दावा कर रहे हैं कि RLD प्रमुख जयंत चौधरी और उनकी पार्टी RLD ‘इंडिया’ ब्लॉक का ही हिस्सा है।

ये भी पढ़ें-   उत्तर प्रदेश : स्वामी विवेकानन्द युवा सशक्तिकरण योजना के तहत छात्र -छात्राओं को मिले स्मार्ट फोन

About Post Author