पिता की मौत के बाद दिल्ली की सड़कों पर रोल बेच रहा 10 साल का मासूम, अर्जुन कपूर ने मदद के लिए बढ़ाया हाथ

KNEWS DESK – बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर चर्चा में हैं| लेकिन इस बार उनकी चर्चा का कारण कोई फिल्म नहीं बल्कि उनकी दरियादिली है| दरअसल हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बच्चे का वीडियो वायरल हुआ था जिसके पिता का निधन होने के बाद बच्चा अपने परिवार को पालने के लिए ये काम कर रहा है| जिसे देखकर एक्टर का दिल पसीज गया| और एक्टर ने मासूम की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है|

अर्जुन कपूर ने की मासूम की मदद 

हाल ही में सोशल मीडिया पर नई दिल्ली के लड़के का एक वीडियो वायरल हुआ जो अपने पिता को खोने के बाद अपने परिवार का पेट पलने के लिए रोल बेच रहा था| जिसके बाद अभिनेता अर्जुन कपूर ने बुधवार को 10 वर्षीय जसप्रीत सिंह को मदद की पेशकश की है।

अर्जुन कपूर ने शेयर की इंस्टाग्राम स्टोरी

कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर जसप्रीत के बारे में एक समाचार रिपोर्ट साझा की और इस कठिन समय में उनके साहस के लिए युवा की सराहना की। एक्टर ने कहा कि “चेहरे पर मुस्कान के साथ, वह आगे की जिंदगी और उसके साथ आने वाली सभी चीजों का सामना कर रहा है… मैं इस 10 वर्षीय बच्चे को अपने पैरों पर खड़े होने और 10 दिनों के भीतर अपने पिता का काम संभालने का साहस दिखाने के लिए सलाम करता हूं। उनके निधन के बारे में। मुझे उनकी या उनकी बहन की शिक्षा में मदद करने में खुशी होगी, अगर किसी को उनके ठिकाने के बारे में पता है, तो मुझे बताएं,”

fallback

सरबजीत सिंह ने बच्चे का वीडियो किया था शेयर 

अब वायरल हो रहा वीडियो मूल रूप से एक सप्ताह पहले फूड व्लॉगर सरबजीत सिंह द्वारा साझा किया गया था। ये वीडियो वेस्ट दिल्ली के तिलक नगर एरिए का है| इसमें दिखाया गया है कि कैसे पिछले महीने अपने पिता को ब्रेन टीबी से खोने के बाद जसप्रीत ने अपने 19 वर्षीय चचेरे भाई गुरमुख सिंह के साथ भोजन की गाड़ी चलाने की जिम्मेदारी ली थी।

जसप्रीत और उसकी बहन अपनी चाची के साथ रह रहे हैं क्योंकि उनकी माँ ने पंजाब में अपने गृहनगर जाने का फैसला किया है।

यह भी पढ़ें – प्रियंका चोपड़ा ने पूरी की हॉलीवुड फिल्म ‘हेड ऑफ स्टेट’ की शूटिंग, एक्ट्रेस ने सेट से शेयर की तस्वीरें

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.