हिमाचल कांग्रेस के नेताओं को एकजुट होकर धैर्य के साथ राज्य में राजनीतिक संकट का समाधान करना चाहिए- हरीश रावत

उत्तराखंड-  उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत ने बुधवार को हिमाचल प्रदेश कांग्रेस से एकजुट होकर राज्य में राजनीतिक संकट को हल करने और वाईएस परमार और वीरभद्र सिंह जैसे नेताओं की विरासत की रक्षा करने का आग्रह किया।

पीटीआई से बात करते हुए, वरिष्ठ कांग्रेस नेता ने कहा, “हमारे पास वहां (हिमाचल प्रदेश में) कांग्रेस की एक समृद्ध विरासत है – यशवंत सिंह परमार और वीरभद्र सिंह की। उनके मार्गदर्शन के कारण ही कांग्रेस पार्टी आज राज्य में इस मुकाम पर है।” .हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के नेताओं को धैर्य रखना चाहिए। हम इस मौजूदा संकट से उबरेंगे और एकजुट होकर सरकार बचाएंगे और चलाएंगे।” हिमाचल प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने बुधवार को सुखविंदर सिंह सुक्खू कैबिनेट से अपने इस्तीफे की घोषणा की। कांग्रेस के लिए परेशानी मंगलवार से बढ़ गई है, जब उसके छह सदस्यों के मतदान में क्रॉस वोटिंग के कारण वह अपनी एकमात्र राज्यसभा सीट भाजपा से हार गई।

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि उन्होंने कहा, “हमारे पास (हिमाचल प्रदेश में) कांग्रेस की एक समृद्ध विरासत है, जैसे यशवंत सिंह परमार और वीरभद्र सिंह। कांग्रेस पार्टी आज वहां उनके मार्गदर्शन के कारण है। हिमाचल प्रदेश कांग्रेस को धैर्य रखना चाहिए, और हम इस मौजूदा संकट से उबर जाएंगे।” और एकजुट होकर हम सरकार बचाएंगे और चलाएंगे।”

ये भी पढ़ें-   बागपत में अज्ञात बदमाशों ने की प्रॉपर्टी डीलर की गोलियों से भूनकर निर्मम हत्या

About Post Author