बागपत में अज्ञात बदमाशों ने की प्रॉपर्टी डीलर की गोलियों से भूनकर निर्मम हत्या

रिपोर्ट – कुलदीप पंडित

बागपत – उत्तर प्रदेश के बागपत में अज्ञात बदमाशों ने एक प्रॉपर्टी डीलर के कार्यालय में घुसकर ताबड़तोड़ गोलियां चला कर उसकी हत्या कर दी| हत्या की वारदात को अंजाम देकर अज्ञात बदमाश फरार हो गए। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा 

दरअसल आपको बता दें कि पूरा मामला बागपत कोतवाली क्षेत्र के निवाड़ा- नोरोजपुर रोड का है। जहां युसूफ ने अपना प्रॉपर्टी का कार्यालय बना रखा है और वहीं पर प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था। दिन निकलते ही अज्ञात बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर यूसुफ की गोलियों से भूनकर निर्मम हत्या कर दी। गोलियों की आवाज से लोग दहल गए। दिनदहाड़े हुई हत्या की वारदात से पुलिस प्रशासन में भी हड़कम्प मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और अज्ञात बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

दो वर्ष पूर्व पहले भी युसूफ पर कुछ अज्ञात बदमाशों ने की थी फायरिंग 

मृतक प्रॉपर्टी डीलर यूसुफ के परिजनों का कहना है कि, दो वर्ष पूर्व भी युसूफ पर कुछ अज्ञात बदमाशों ने फायरिंग की थी। जिसमें वह बाल बाल बच गया था। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई थी, लेकिन हमलावरों का कोई सुराग नहीं लगा था। मृतक युसूफ की हत्या के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। हालांकि पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर, शीघ्र ही अज्ञात बदमाशों को गिरफ्तार करने की बात कह रही है।

 

About Post Author