गुजरात नशीली दवाओं का केंद्र है, तट से दूर नशीले पदार्थों की तस्करी पर बोले सांसद संजय राउत

KNEWS DESK- शिवसेना (यूबीटी) सांसद संजय राउत ने गुरुवार को आरोप लगाया कि भारत में तस्करी की जाने वाली सभी नशीली दवाएं गुजरात के रास्ते आती हैं।

उन्होंने कहा, “भारत में आयात की जाने वाली सभी दवाएं गुजरात में क्यों आती हैं? यह सब गुजरात से नेपाल और यूरोप में ले जाया जाता है। ड्रग डीलरों ने गुजरात को क्यों चुना? क्योंकि सभी अवैध चीजें गुजरात में होती हैं। आप आएं (पीएम मोदी) ) यहां महाराष्ट्र में और हमें व्याख्यान दें, लेकिन आप उड़ता पंजाब के साथ-साथ उड़ता महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश, कर्नाटक भी चाहते हैं। पीएम मोदी और अमित शाह को इस बारे में स्पष्टीकरण देना चाहिए।”

भारतीय नौसेना और एनसीबी ने बुधवार को एक संयुक्त अभियान में गुजरात तट पर चालक दल के पांच सदस्यों के साथ एक ढो को पकड़ा और उसके पास से 3,300 किलोग्राम मादक पदार्थ जब्त किया, जो हाल के दिनों में जब्त किए गए मादक पदार्थों की सबसे बड़ी मात्रा है। जब्त की गई दवाओं में 3,089 किलोग्राम चरस, 158 किलोग्राम मेथमफेटामाइन और 25 किलोग्राम मॉर्फिन शामिल हैं।

शिवसेना (यूबीटी) सांसद संजय राउत ने कहा कि “भारत में आयात की जाने वाली सभी दवाएं गुजरात में क्यों आती हैं? यह सब गुजरात से नेपाल और यूरोप में ले जाया जाता है। ड्रग डीलरों ने गुजरात को क्यों चुना? क्योंकि सभी अवैध चीजें गुजरात में होती हैं। आप (पीएम मोदी) यहां आएं महाराष्ट्र और हमें लेक्चर दीजिए, लेकिन आप उड़ता पंजाब के साथ-साथ उड़ता महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश, कर्नाटक भी चाहते हैं. पीएम मोदी और अमित शाह को इस बारे में स्पष्टीकरण देना चाहिए.”

ये भी पढ़ें-   रणबीर कपूर और अर्जुन कपूर एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट, देखें तस्वीरें

About Post Author