कलीकट से दम्माम जा रही फ्लाइट में हाइड्रॉलिक फेल, तिरुवनंतपुरम एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लगा कराई गई लैंडिंग

तिरुवनंतपुरम, शुकवार को कलीकट से दम्माम जा रही फ्लाइट में हाइडॉलिक फेल होने की वजह से तिरूवनंतपुरम एयरपोर्ट पर फ्लाइट की इमरजेंसी लेडिंग करानी पड़ी. आप को बता दे कि केरल के तिरुवनंतपुरम अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर शुक्रवार को फुल इमरजेंसी का एलान कर दिया गया। बताया गया है कि कलीकट से दम्माम जा रही एक फ्लाइट को हाइड्रॉलिक फेल होने की वजह से तिरुवनंतपुरम एयरपोर्ट डायवर्ट किया गया, जिसके बाद यहां आपातकाल का एलान कर दिया गया। रिपोर्ट के मुताकिब फ्लाइट में करीब 182 सवारी सवार थी.

जानकारी के मुताबिक,  फ्लाइट को एयरपोर्ट पर 12.15 बजे लैंड करा लिया गया. सूत्रों का कहना है कि एयर इंडिया एक्सप्रेस फ्लाइट आईएक्स3 385 में 182 यात्री सवार थे. कलीकट से टेकऑफ के दौरान विमान का पिछला हिस्सा रनवे से टकरा गया. इसके बाद आनन-फानन में पायलटों ने फ्लाइट का ईंधन अरब सागर में डंप किया और विमान की सुरक्षित लैंडिंग कराई. इस दौरान एयरपोर्ट पर फुल इमरजेंसी लागू रही.

इस घटना को लेकर एयर इंडिया एक्सप्रेस का भी बयान आया है। एयरलाइन कंपनी ने कहा है कि इस घटना की वजह से फंसे यात्रियों को वैकल्पिक फ्लाइट के जरिए दम्माम भेजा जाएगा। यह फ्लाइट तिरुवनंतपुरम से ही दोपहर 3.30 बजे उड़ान भरेगी।

About Post Author