IAS का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वायरल

knews desk : “जब फोन बंधे थे तो इंसान आज़ाद थे”, सोशल मीडिया पर इस पोस्ट पर कई लोगों ने रिएक्ट किए हैं. देखा जाए तो पुराने जमाने में लोगों के पास वक्त बहुत ही ज्यादा हुआ करता था. अब लोगों के पास तमाम सुविधाएं हैं, मगर एक दूसरे के लिए समय नहीं है.

 

 

Social Media Viral Post: सोशल मीडिया पर आज करोड़ों लोग मौजूद हैं. रोज़ हज़ारों वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. मोबाइल के कारण भले ही ज़िंदगी आसान हो गई है. एक क्लिक से ही हमें सभी सुविधाएं मिलने लगी हैं, इन सबके बावजूद हम व्यस्त हो चुके हैं. हमारे पास इतना वक्त नहीं है कि हम अपना ध्यान रख सकें. आईएएस अवनीश शरण ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर के जरिए वो लोगों को बता रहे हैं कि जब टेलीफोन बंधा हुआ करता था तो इंसान आजाद हुआ करते थे. देख जाए तो ये काफी प्रासंगिक है. लोग इस तस्वीर को देखने के बाद रिएक्ट कर रहे हैं.

वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि कैसे पुराने जमाने में फोन एक जगह रहता था. लोग आराम से अपनी ज़िंदगी बिता रहे थे. मोबाइल में फोन आनेे के बाद लोग व्यस्त हो गए हैं. इंटरनेट में वो इतना खो चुके हैं कि लोगों ने एक दूसरे से संवाद करना छोड़ दिया है. सोशल मीडिया पर इस पोस्ट को आईएएस अधिकारी अवनीश शरण ने शेयर की है, जिस पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. आइए, देखते हैं इस पोस्ट पर लोग क्या कमेंट कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर इस पोस्ट पर कई लोगों ने रिएक्ट किए हैं. देखा जाए तो पुराने जमाने में लोगों के पास वक्त बहुत ही ज्यादा हुआ करता था. अब लोगों के पास तमाम सुविधाएं हैं, मगर एक दूसरे के लिए समय नहीं है.

About Post Author