दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से शराब घोटाले को लेकर CBI की पूछताछ… ‘मैं गिरफ्तारी से डरता नहीं हूं’- मनीष सिसोदिया

दिल्ली, रविवार को शराब घोटाले को लेकर सीबीआई दिल्ली के उप-मुख्मंत्री मनीष सिसोदिया से पूछताछ करेंगी. सीबीआई दफ्तर में पूछताछ के लिए जाने से पहले मनीष सिसोदिया राजघाट पहुंचे. जहां उन्होंने महात्मा गांधी को श्रद्धाजंलि दी. वहीं सिसोदिया ने खुद को भगत सिंह का अनुयायी बताते हुए कहा कि वो देश के लिए शहीद हो गए थे तो हम तो झूठे आरोपों के लिए जेल जाना बहुत छोटी चीज है.

हम जेल जाने से नहीं डरता हूं- मनीष सिसोदिया
मनीष सिसोदिया ने कहा कि हम उनकी पुलिस, सीबीआई, ईडी या जेल किसी से नहीं डरते, लेकिन ये सिसोदिया, केजरीवाल से डरते हैं. झूठे मुकदमे लगाते हैं. कश्मीर से कन्याकुमारी तक एक ही आवाज है कि बीजेपी का काल आम आदमी पार्टी ही बनेगी. आने वाले समय में बीजेपी का काल आप ही बनेगी. बीजेपी के भ्रष्टाचार से आप ही मुक्ति दिलाएगी. देश को नंबर वन बनाने का काम आप ही करेगी. डरना नहीं है, घबराना नहीं है. अगर मैं जेल जाऊंगा तो गर्व करना कि हममें से एक जेल गया. हजारों मनीष सिसोदिया पैदा होंगे, देखते हैं कि वो कितनों को रोकते हैं.मनीष सिसोदिया ने सरकारी स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों से भी अपील की कि वो स्कूल में अच्छे से मन लगाकर पढ़ाई करें. उन्होंने कहा कि अगर मुझे पता चला कि मेरे बच्चों ने पढ़ाई में लापरवाही की है तो मुझे खराब लगेगा और मैं जेल में खाना छोड़ दूंगा.

बीजेपी कांग्रेस से नहीं केजरीवाल से डरती है- राघव चड़्डा
सिसोदिया से पूछताछ को लेकर आप नेता राघव चड्ढा ने कहा कि आज सीबीआई-ईडी की कायराना हरकत ये साबित करती है बीजेपी किसी से डरती है तो उसका नाम राहुल गांधी नहीं अरविंद केजरीवाल है. बीजेपी कहती है सिसोदिया ने 10 हजार करोड़ का घोटाला किया, वो कहां है. उसी जांच में सिसोदिया, लॉकर, गांव में रेड करी, एक पैसा नहीं मिला. ये सभी आरोप फर्जी और झूठ हैं. मकसद एक है मनीष सिसोदिया को खत्म करना. चाहे इसके लिए मनगढ़ंत सबूत लाने पड़ें. इनका मकसद है अरविंद केजरीवाल के आस-पास के लोगों को खत्म करना, सिसोदिया, संजय, राघव चड्ढा को खत्म करना. केजरीवाल और आप बर्बाद हो जाए.

मनीष सिसोदिया पेशेवर अपराधी है- कपिल मिश्रा
बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने भी मनीष सिसोदिया पर निशाना साधा है. कपिल ने कहा मनीष सिसोदिया की तुलना भगत सिंह से नहीं पेशेवर अपराधियों से होगी. मनीष ने चोरी, रिश्वतखोरी, कमीशनबाजी, भ्रष्टाचार, शराब की दलाली की है. शराब के ठेके खोलकर दिल्ली के हजारों-लाखों परिवारों को बर्बाद किया है. इन परिवारों की माता-बहनों की बद्दुआएं मनीष सिसोदिया को जेल भिजवाएंगी.

About Post Author