हरिद्वार से चुनाव लड़ने को साध्वी तैयार

कोटद्वार। 2024 में देश भर में लोकसभा के चुनाव होने है। राजनीतिक पार्टीयो ने चुनाव के लिए अभी से कमर कस ली है। उत्तराखंड में भी चुनाव के लिए सरगर्मी तेज हो गयी है।

उत्तराखंड की हरिद्वार लोकसभा सीट अभी से ही चर्चाओ में आने लगी है। कांग्रेस पार्टी से पहले हरक सिंह रावत फिर हरीश रावत के बाद शूरवीर सिंह सजवाण इस सीट के लिए दावेदारी पेश कर चुके है।
अब वही भाजपा नेता साध्वी डा प्राची ने हरिद्वार सीट से चुनाव लड़ने की मंशा जाहिर की है। उनका कहना है कि यदि संगठन का आदेश हुआ तो वह जरूर लोकसभा चुनाव लडेगी।

साध्वी प्राची उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के गांव उनकी मां से मिलने पहुंची थी। जहां मीडिया से मुखातिब होते हुए उन्होंने कहा कि सीएम योगी से उनके लंबे अरसे से पारिवारिक रिश्ते है।

इसी दौरान उन्होंने दावा किया कि योगी को राज्य का सीएम बनाए जाने की मांग को सबसे पहले उन्होंने ही उठाया था। साध्वी का काफी समय से योगी की मां से मिलने का मन था जिसके बाद वे सीएम योगी के गांव पहुची।

प्राची ने कहा कि सीएम योगी की माँ बेहद सरल और सौम्य है उनसे बात करने पर ये बिल्कुल भी नहीं लगता कि उनका बेटा इतने बडे़ सुबे का मुख्या होगा।

About Post Author