दिल्ली के सीएम केजरीवाल को शराब घोटाले में जवाब देना चाहिए- बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला

नई दिल्ली-  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सातवीं बार ईडी के समन पर पेश नहीं होने को लेकर बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने सोमवार को कहा कि केजरीवाल पहले भ्रष्टाचार करते हैं, फिर वो सवालों से भागते हैं।

शहजाद पूनावाला ने कहा कि अगर ये नीति खराब नीति नहीं थी, तो सीएम केजरीवाल पुरानी नीति पर वापस क्यों लौट आए? दिल्ली के कथित शराब नीति घोटाले के मामले में ईडी के सातवें समन पर भी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पेश नहीं होंगे। कथित शराब नीति घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी ने अरविंद केजरीवाल को सोमवार को पेश होने के लिए सातवां समन भेजा था।

इस मामले में आम आदमी पार्टी ने कहा कि ईडी को बार-बार समन जारी करने के बजाय कोर्ट के आदेश का इंतजार करना चाहिए। दिल्ली की कोर्ट ईडी के समन की वैधता के मामले पर 16 मार्च को सुनवाई करेगी।

बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने पीटीआई से बातचीत में कहा कि “पहले आप भ्रष्टाचार करते हैं, फिर आप भगोड़े बन जाते हैं, फिर आपने विक्टिम कार्ड खेला, ये केजरीवाल मॉडल है। लेकिन केजरीवाल को शराब घोटाले में सवालों के जवाब देने चाहिए, न कि भाग जाना चाहिए या सिर्फ विक्टिम कार्ड खेलना चाहिए। कमीशन क्यों बढ़ाया गया 2.5 से 12 प्रतिशत तक। अगर ये नीति खराब नीति नहीं थी, तो आप पुरानी नीति पर वापस क्यों लौट आए।”

ये भी पढ़ें-   रणबीर कपूर की ‘एनिमल पार्क’ से बॉबी देओल का पत्ता साफ़, जानें कौन बनेगा विलेन

About Post Author