कांग्रेस, सपा ने गन्ना किसानों का शोषण किया, भाजपा सरकार ने उनकी मदद के लिए पूरी ताकत से काम किया- पीएम मोदी

उत्तर प्रदेश-  पीएम मोदी ने मंगलवार यानी आज उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। पीएम मोदी ने रैली के दौरान कहा कि एक समय था जब कांग्रेस सरकारें विदेशी सरकारों से पैसा मांगती थीं, लेकिन कोविड संकट के दौरान भारत ने पूरी दुनिया को दवाएं भेजीं। उत्तर प्रदेश की आठ संसदीय सीटों पर 19 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के पहले चरण में मतदान होगा। ये हैं सहारनपुर, कैराना, मुजफ्फरनगर, बिजनौर, नगीना (एससी), मोरादाबाद, रामपुर और पीलीभीत।

प्रधानमंत्री ने रैली के दौरान कहा कि कांग्रेस और एसपी के शासनकाल में गन्ना किसान अपने ही पैसे के लिए कैसे तरसते थे, यह आपसे बेहतर कौन जानता होगा। गन्ना किसानों पर बोझ कम करने के लिए भाजपा सरकार ने पूरी ताकत से काम किया। पीएम मोदी राज्य के तीन दिवसीय दौरे के दौरान मंगलवार को मध्य प्रदेश के नक्सल प्रभावित बालाघाट जिले में एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे।

सीधी, शहडोल (एसटी), जबलपुर, मंडला (एसटी), बालाघाट और छिंदवाड़ा की लोकसभा सीटों पर 19 अप्रैल को पहले चरण में मतदान होगा। पीएम मोदी दिन में चेन्नई में एक रोड शो भी करेंगे। रोड शो शहर के टी. नगर इलाके में थियागराया रोड पर आयोजित किया जाएगा। भाजपा, जो एक ऐसे गुट का नेतृत्व कर रही है जिसमें पट्टाली मक्कल काची और तमिल मनीला कांग्रेस-मूपनार शामिल हैं, इस बार आक्रामक और मुखर अन्नामलाई के नेतृत्व में बेहतर चुनावी प्रदर्शन करने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है, जो चुनाव लड़ रहे हैं।

ये भी पढ़ें-  पति विक्की जैन संग स्पॉट हुईं अंकिता लोखंडे, एक्ट्रेस के लुक ने खींचा सभी का ध्यान

About Post Author