संदेशखाली में टीएमसी के गुंडे महिलाओं को धमका रहे, आरोपियों को क्लीन चिट देने में लगे हैं, चुनावी रैली में बोले पीएम मोदी

KNEWS DESK- पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल के बैरकपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि टीएमसी के गुंडे संदेशखाली में महिलाओं को धमकी दे रहे हैं। महिलाओं पर बहुत बुरा प्रभाव पड़ा है, एससी, एसटी परिवारों की स्थिति सबसे खराब है।

पीएम मोदी ने कहा कि संदेशखाली में क्या हो रहा है, पूरा देश देख रहा है। उन्होंने कहा कि संदेशखाली के आरोपी को पहले टीएमसी की पुलिस ने बचाया। टीएमसी ने अब एक नया खेल शुरू कर दिया है, टीएमसी के गुंडे संदेशखाली में महिलाओं को सिर्फ इसलिए धमकी दे रहे हैं क्योंकि आरोपी का नाम शाहजहां शेख है। उनके घर से बम और बंदूकें बरामद की गई हैं, लेकिन सिर्फ वोटबैंक को प्रभावित करने के लिए टीएमसी उन्हें क्लीन चिट देने में लगी हुई है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार करने के लिए शनिवार रात कोलकाता पहुंचे। इस महीने मोदी की यह शहर की दूसरी यात्रा है। वह 2 मई को कोलकाता पहुंचे और राजभवन में रात बिताने के बाद अगले दिन उन्होंने कृष्णानगर, पूर्व बर्धमान और बोलपुर लोकसभा क्षेत्रों में रैलियों को संबोधित किया। पीएम मोदी ने उत्तर 24 परगना जिले के बैरकपुर, हावड़ा के पंचला और हुगली जिले के चिनसुराह और पुरसुरा में चुनावी रैलियों को संबोधित किया।

ये भी पढ़ें-   जन्नत फेम सोनल चौहान ने इवेंट में बिखेरा जलवा, 16 साल बाद भी दिलकश लगीं एक्ट्रेस

About Post Author