कांग्रेस गाय का मांस खाने की अनुमति देगी, यूपी रैली में बोले सीएम योगी आदित्यनाथ

KNEWS DESK-  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक रैली के दौरान कहा कि ‘भ्रष्ट’ लोग पीएम मोदी के तीसरे कार्यकाल का विरोध कर रहे हैं।

अपने संसदीय क्षेत्र मोहनलालगंज में केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के लिए प्रचार करते हुए सीएम आदित्यनाथ ने कहा कि जब हमारे देश के अधिकांश लोग कहते हैं कि गाय का मांस नहीं खाना चाहिए और गाय का वध स्वीकार नहीं करेंगे, तो मुस्लिम सहमत नहीं होते हैं, वे बहुमत को चिढ़ाते हैं। कांग्रेस कह रही है कि वे गाय का मांस खाने की अनुमति देंगे, क्या आप समाजवादी पार्टी या कांग्रेस को वोट देकर ऐसा पाप करना चाहते हैं?

उन्होंने कहा कि जो लोग देश के विकास के खिलाफ हैं और भ्रष्टाचार का समर्थन करते हैं वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ हैं। जो लोग भ्रष्ट हैं या हमारे देश के विकास को नहीं देखना चाहते हैं वे पीएम मोदी का विरोध कर रहे हैं ताकि वह तीसरी बार पीएम न बनें। उनका विरोध करने वाले मुख्य रूप से दो लोग हैं, पहला समाजवादी पार्टी और कांग्रेस का गठबंधन और दूसरा पाकिस्तान है।

मोहनलालगंज SC वर्ग के लिए आरक्षित सीट है और यहां लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के दौरान 20 मई को मतदान होगा। मोहनलालगंज से बीजेपी के कौशल किशोर के खिलाफ समाजवादी पार्टी ने आर के चौधरी को मैदान में उतारा है।

ये भी पढ़ें-  आजमगढ़ ब्लैक पॉटरी: अद्भुत कला का नायाब नमूना

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.