कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने कही बड़ी बात, “अगर प्रियंका गांधी वाराणसी से चुनाव लड़ती हैं तो पीएम मोदी को गुजरात वापस जाना पड़ेगा”

KNEWS DESK… आगामी लोकसभा चुनाव-2024 को लेकर कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने एख भविष्यवाणी कर दी है. राशिद अल्वी ने कहा है कि अगर प्रियंका गांधी वाराणसी से चुनाव लड़ेंगी तो पीएम मोदी को गुजरात वापस जाना पड़ेगा.

दरअसल आपको बता दें कि कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए कहा है कि अगर राहुल गांधी अमेठी से चुनाव लड़ते हैं तो स्मृति ईरानी की जमानत जब्त हो जाएगी. ये भी मुमकिन है. कि वो अमेठी छोड़कर चली जाएं. मेरी बीजेपी नेताओं से गुजारिश है कि वो उन्हें भागने न दें. उनसे कहें कि आप मंत्री भी हैं और सांसद भी आप अमेठी से मुकाबला कीजिए.” राशिद अल्वी ने वाराणसी लोकसभा सीट को लेकर बात करते हुए कहा, “जहां तक प्रियंका गांधी का ताल्लुक है तो अगर उन्होंने वाराणसी से चुनाव लड़ा तो जी वापस गुजरात चले जाएंगे. वो वाराणसी से चुनाव नहीं लड़ेंगे. ये मेरी भविष्यवाणी है.”

उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अजय राय ने एक दिन पहले शुक्रवार यानी 18 अगस्त को बयान देते हुए कहा था कि इस बार का लोकसभा चुनाव राहुल गांधी अमेठी से लड़ेंगे. इसके बाद से राजनीतिक प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. इस पर राशिद अल्वी ने ये भी कहा कि राहुल गांधी के अमेठी से चुनाव लड़ने की खबर को सामने आए 24 घंटे से भी ज्यादा का समय हो गया है लेकिन स्मृति ईरानी की तरफ से कोई भी प्रतिक्रिया नहीं आई है.

About Post Author