तिहाड़ जेल में रहेंगे सीएम केजरीवाल, कोर्ट ने दी 15 दिन की न्यायिक हिरासत

KNEWS DESK- दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को राउज एवेन्यू कोर्ट ने 15 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। बता दें कि उन्हें तिहाड़ जेल में रखा जाएगा। केंद्रीय एजेंसी ने केजरीवाल की 15 दिनों की न्यायिक हिरासत की मांग की थी जिस पर कोर्ट का फैसला आया है और उन्हें 15 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

‘पीएम मोदी सही नहीं कर रहे’

कोर्ट में पेश होते समय दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी जो कर रहे हैं, वो देश के लिए अच्छा नहीं है। बता दें कि केजरीवाल को राउज एवेन्यू कोर्ट की स्पेशल जज कावेरी बावेजा की कोर्ट में पेश किया गया जिसके बाद कोर्ट ने बड़ा फैसला सुनाया। बता दें कि केंद्रीय एजेंसी ने कोर्ट में बताया कि केजरीवाल जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं। जब उनसे सवाल किया जाता है तो वो बातों का गोलमाल जवाब देते हैं। इतना ही नहीं वो अपने फोन का पासवर्ड भी नहीं दे रहे हैं जिससे आगे की जांच हो पाए।

कोर्ट ने दी 15 दिन की न्यायिक हिरासत

जानकारी के लिए आपको बता दें कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को ईडी ने 21 को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद 28 मार्च तक उन्हें ईडी की हिरासत में रखा गया। फिर केंद्रीय एजेंसी ने फिर से हिरासत मांगी तो कोर्ट ने 1 अप्रैल तक उनकी ईडी हिरासत बढ़ा दी थी। अब आज कोर्ट में पेशी के बाद उन्हें 15 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें-   कैंट विधानसभा में कांग्रेस टिहरी प्रत्याशी की रैली प्रस्तावित

About Post Author