मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक दिवसीय दौरे पर 29 मार्च को पहुचेंगे बिजनौर, पुलिस प्रशासन अलर्ट

रिपोर्ट – ज़हीर अहमद

उत्तर प्रदेश – बिजनौर लोकसभा चुनाव 2024 के प्रथम चरण के नामांकन की प्रक्रिया समाप्त हो चुकी है। अब राजनीतिक दलों के नेताओं के दौरे भी शुरू हो गए हैं। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल शुक्रवार 29 मार्च को एक दिवसीय दौरे पर बिजनौर पहुंच रहे हैं। सीएम एक जेवीएस रिज़ॉर्ट में प्रबुद्ध लोगों के साथ संवाद करेंगे। मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर पुलिस प्रशासन के अफसरो ने सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।

CM Yogi Bijnor Visit: आज बिजनौर आ रहे हैं सीएम योगी आदित्यनाथ, छावनी में  बदला नजीबाबाद; चप्पे-चप्पे पर रहेगी जवानों की नजर - CM Yogi Bijnor Visit  today will participate ...लोकसभा चुनाव 2024 के प्रथम चरण का चुनाव 19 अप्रैल को

दरअसल लोकसभा चुनाव 2024 के प्रथम चरण का चुनाव 19 अप्रैल को होना है बिजनौर जिले की बिजनौर लोकसभा सीट और नगीना लोकसभा सीट पर 19 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे। जिसके नामांकन की प्रक्रिया कल 27 मार्च को समाप्त हो चुकी है। इसी कड़ी में अब राजनीतिक दलों के नेताओं के दौरे भी शुरू हो गए हैं| कल शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक दिवसीय दौरे पर बिजनौर पहुंच रहे हैं ।

जिले का पुलिस प्रशासन भी अलर्ट

कल दोपहर को बिजनौर के बाईपास रोड पर स्थित जेवीएस रिज़ॉर्ट में सीएम प्रबुद्ध लोगों के साथ संवाद करेंगे । मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर जिले का पुलिस प्रशासन भी अलर्ट हो गया है आज एसपी नीरज कुमार जादौन एसपी सिटी संजीव वाजपेई सीओ सिटी संग्राम सिंह ने पुलिस टीम के साथ सभा स्थल का निरीक्षण कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।

सीएम योगी आदित्यनाथ लोगों से करेंगे संवाद

इस मौके पर एसपी सिटी संजीव बाजपेई का कहना है कि कल प्रबुद्ध सम्मेलन प्रस्तावित है। जिसमें यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ लोगों से संवाद करेंगे। कार्यक्रम की सुरक्षा व्यवस्था के लिए पर्याप्त संख्या में पुलिस बल लगाया गया है। बैरियर, वाहन पार्किंग, रूट डायवर्जन की व्यवस्था की जा रही है।

About Post Author