सीएम केजरीवाल को नहीं मिली कोर्ट से राहत, एक अप्रैल तक बढ़ाई ईडी रिमांड 

दिल्ली- दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने गुरुवार यानी आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को उत्पाद शुल्क नीति मामले में एक अप्रैल तक चार दिन की ईडी हिरासत में भेज दिया। बता दें कि सुनवाई के दौरान केजरीवाल ने खुद अदालत में दलीलें दीं और कहा कि देश के सामने आम आदमी पार्टी के भ्रष्ट होने की झूठी कहानी रची गई है।

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक ने अपने वकीलों के मौजूद होने के बावजूद अदालत से अनुमति लेने के बाद हिंदी में दलीलें दीं। उन्होंने ये दलील तब दी जब प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने उन्हें विशेष न्यायाधीश कावेरी बावेजा की अदालत में पेश किया और ये तर्क देते हुए सात दिन की अतिरिक्त हिरासत की मांग की कि मामले से जुड़े कुछ लोगों से उनका आमना- सामना कराने की जरूरत है।

सात दिन की हिरासत की मांग करते हुए ईडी के वकील एस. वी. राजू ने कोर्ट में कहा कि अरविंद केजरीवाल के बयान रिकॉर्ड हुए हैं, वे गोलमोल जवाब दे रहे हैं। इसके अलावा केजरीवाल इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसों के पॉसवर्ड नहीं बता रहे हैं। वे कह रहे हैं कि वकीलों से बात करके देंगे।

एएपी के राष्ट्रीय संयोजक को एजेंसी ने इस मामले में 21 मार्च को गिरफ्तार किया था और बाद में अदालत ने उन्हें 28 मार्च तक रिमांड पर भेज दिया था।

ये भी पढ़ें-   हरिद्वार विधानसभा में त्रिवेंद्र सिंह रावत ने बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक, कार सेवा डेरा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की हत्या को बताया दु:ख

About Post Author