अगर पीएम मोदी युद्ध रोक सकते हैं जैसा कि बीजेपी नेता दावा करते हैं तो वह गरीबी क्यों नहीं मिटा सकते, गुजरात रैली में बोलीं प्रियंका गांधी

KNEWS DESK- कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने शनिवार यानी आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए पूछा कि अगर वह युद्ध रोक सकते हैं तो गरीबी क्यों नहीं मिटा सकते, जैसा कि भाजपा नेता दावा करते हैं। बता दें कि गुजरात के वलसाड में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी लोगों को कमजोर करने और उन्हें उनके अधिकारों से वंचित करने के लिए संविधान को बदलना चाहती है।

इस दौरान प्रियंका गांधी ने कहा कि हमारे देश के प्रधानमंत्री इतने अहंकारी हैं कि कोई उनकों कुछ नहीं कह सकता है। वो कभी जनता के बीच आते नहीं तो वो जनता की परेशानी को कैसे समझेंगे?

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने लोगों को आश्वासन दिया कि कांग्रेस सरकार शहरी क्षेत्रों में 100 दिनों की गारंटी वाले काम के लिए मनरेगा जैसी रोजगार गारंटी योजना लाएगी।कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने पार्टी के उम्मीदवार और मौजूदा विधायक अनंत पटेल के समर्थन में वलसाड लोकसभा सीट के अंतर्गत धरमपुर में एक सार्वजनिक बैठक की। वलसाड अनुसूचित जनजाति-आरक्षित सीट है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि गुजरात की सभी 26 लोकसभा सीटों पर एक ही चरण में 7 मई को मतदान होगा।

ये भी पढ़ें-  फिल्म के सेट से प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया मालती का ID कार्ड, बेटी को बताया ‘चीफ ट्रबल मेकर’

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.