छत्तीसगढ़: ‘कांग्रेस लव जिहाद के उपद्रवियों को संरक्षण देती है’, सीएम योगी का कांग्रेस पर हमला

KNEWS DESK- छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश और राजस्थान समेत 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं। इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ पहुंचे सीएम योगी ने जनता को लुभाने की कोशिश की और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। सीएम योगी ने कहा कि छत्तीसगढ़ बनाया भी बीजेपी ने और संवारेगी भी बीजेपी ही, अउ नइ सहिबो, बदल के रहिबो।

छत्तीसगढ़ के दौरे पर गए सीएम योगी आदित्यनाथ के उत्तर बस्तर कांकेर के भानुप्रतापपुर विधानसभा, राजनांदगांव जिले के डोंगरगांव विधानसभा, कबीरधाम जिले की पंडरिया विधानसभा और कवर्धा विधानसभा में जनसभा को संबोधित करने के कार्यक्रम हैं फिलहाल छत्तीसगढ़ में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को कांग्रेस पर निशाना साधते देखा गया। सीएम योगी ने कहा कि छत्तीसगढ़ बनाया भी बीजेपी ने और संवारेगी भी बीजेपी ही, अउ नइ सहिबो, बदल के रहिबो।

‘लव जिहाद’ के उपद्रवियों को संरक्षण देती है कांग्रेस

छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव के डोंगरगांव विधान सभा क्षेत्र में सीएम योगी ने कांग्रेस की सरकार पर ‘लव जिहाद’ के लिए वर्ग विशेष के उपद्रवियों को प्रोत्साहित करके संरक्षण देने का आरोप लगाया है. डोंगरगांव विधान सभा क्षेत्र में जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि ‘कांग्रेस की सरकार ने अपने एजेंडे के तहत छत्तीसगढ़ में राम नवमी के जुलूस में लाठीचार्ज करवाती है. पर्व और त्योहारों को शांती पूर्ण ढंग से नहीं मानाने देती है। वहीं दूसरी ओर  ‘लव जिहाद’ के लिए वर्ग विशेष के उपद्रवियों को प्रोत्साहित करके संरक्षण देने का काम करती है.’

कांग्रेस पर लगाया गोबर घोटाले का आरोप

इसके अलावा उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार पर पहले केवल खदान में भ्रष्टाचार के आरोप लगे थे। जिसके बाद छत्तीसगढ़ सरकार को कटघरे में खड़ा होना पड़ा था। वहीं छत्तीसगढ़ में विकास की कई योजनाओं में भ्रष्टाचार की शिकायतें सामने लगी हैं। सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस सरकार के एक पार्टनर ने बिहार में चारा घोटाला किया थे, इन्होंने छत्तीसगढ़ में गोबर घोटाला किया है।

ये भी पढ़ें-   छत्तीसगढ़: महादेव सट्टेबाजी ऐप के प्रवर्तकों ने सीएम भूपेश बघेल को दिए 508 करोड़ रुपये, ईडी के इस बयान पर टीएस सिंहदेव का पलटवार

About Post Author