बॉलीवुड के चीची यानि गोविंदा भी निकले, करौली सरकार डॉ. संतोष सिंह भदौरिया के भक्त

KNEWS DESK, करौली सरकार डॉ. संतोष सिंह भदौरिया को लेकर रोज़ कोई ना कोई खुलासा तो हों ही रहा है। इसी बीच कानपुर के बर्रा में भाजपा नेता रवि सतीजा ने भी करौली सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने बताया कि पहले संतोष भदौरिया ने उनके फ्लैट पर कब्जा कर लिया। पुलिस से शिकायत के बावजूद रसूख के चलते उनके, बैंक प्रबंधन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाकर मानसिक रूप से प्रताड़ित किया।

रवि ने बताया कि “उन्होंने बैंक ऑफ बड़ौदा से 2004 में मोतीझील के सामने नादरी कॉर्नर की चौथी मंजिल के दो नंबर फ्लैट की रजिस्ट्री कराई थी। वे चुनाव के सिलसिले में उत्तराखंड में थे, तभी संतोष ने गुर्गों के साथ मिलकर फ्लैट पर कब्जा कर लिया। बाद में उन पर रिपोर्ट दर्ज करा दी।”

बॉलीवुड स्टार भी हैं बाबा के भक्त

लवकुश आश्रम में बीते साल 26 जनवरी को बॉलीवुड स्टार गोविंदा भी पहुंच चुके हैं। सोशल मीडिया पर अब उनका वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में गोविंदा पत्नी के साथ बाबा से बात करते और उसके पैर छूकर नमन करते नजर आए थे। बताया जाता है कि “आश्रम के अंदर एक भोजपुरी फिल्म की शूटिंग भी की जा चुकी है।”

लोगों ने दी मां को लवकुश आश्रम ले जाने की सलाह

अजय ने बताया कि “उनकी मां को गले में कैंसर था। निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था। इसके बाद भी उन्हें राहत नहीं मिल रही थी। इस बीच यू-ट्यूब चैनल पर करौली सरकार के बारे में सुना। वहीं, इलाके के भी कई लोगों ने मां को लवकुश आश्रम ले जाने की सलाह दी|” उनके अनुसार जनवरी में बीमार मां को परिवार समेत लेकर लवकुश आश्रम पहुंचे। यहां बाबा के गुर्गों ने 2600 रुपये जमा कराकर करौली सरकार से मिलवाया, जिन्होंने कैंसर ठीक करने का दावा करते हुए 11 दिवसीय या एक दिवसीय हवन कराने को कहा।
बाबा की बातों में आकर शुरुआत में नौ दिनों की हवन की प्रति किट 3500 रुपये के हिसाब से खरीदी। इस बीच 14 जनवरी को अचानक मां की हालत बिगड़ी तो बाबा को बताया। आरोप है कि करौली सरकार से मिलने नहीं दिया गया। बाबा के गुर्गों ने बताया कि अगर तुरंत राहत चाहिए तो 1.51 लाख रुपये जमा कराकर हवन करा सकते हैं। रुपये जमा कराकर उसने हवन कराया। इसके बावजूद भी देर रात अजय की मां की मौत हो गई। अजय के अनुसार बाबा के झूठे आश्वासन से पूरा परिवार आहत हुआ।

About Post Author