कियारा आडवाणी के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा ड्राइविंग करते हुए स्पॉट, यूजर्स ने दिया ऐसा रिएक्शन, कहा- ‘गाड़ी का लाइट…’

BOLLYWOOD DESK : कियारा-सिद्धार्थ बीती रात यानी रविवार को मनीष मल्होत्रा के घर के अंदर जाने से पहले पैपराजी को जमकर पोज दिए…

कियारा आडवाणी हाल ही में पति सिद्धार्थ मल्होत्रा के बहुत दिनों बाद पैपराजी के कैमरे में स्पॉट हुईं. जहां दोनों की रोमांटिक कैमेस्ट्री ने फैंस का ध्यान खींच लिया है. दरअसल, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर सिद्धार्थ मल्होत्रा वाइफ कियारा के साथ गाड़ी चलाकर पहुंचे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वहीं फैंस वीडियो पर अपना प्यार दिखा रहे हैं.
कियारा-सिद्धार्थ बीती रात यानी रविवार को मनीष मल्होत्रा के घर के अंदर जाने से पहले पैपराजी को जमकर पोज दिए. इस दौरान दोनों के चेहरे पर प्यारी मुस्कान फैंस को देखने को मिली है. इस वीडियो में एक्टर को गाड़ी चलाकर पहुचते हुए देखा जा सकता है. दोनों के आउटफिट की बात करें तो कियारा एक मैचिंग हैंडबैग और फ्लैट्स के साथ स्काई ब्लू को-ऑर्डिन सेट के साथ नजर आईं तो वहीं सिद्धार्थ सफेद टी-शर्ट और ब्लैक ट्रैक पैंट में दिखे.
पैपराजी की वीडियो देखते ही फैंस का रिएक्शन आना शुरु हो गया है. एक फैन ने कमेंट में लिखा, ‘इतने लंबे समय के बाद सिड अपनी गर्ल के साथ गाड़ी चलाते नजर आए.’ दूसरे ने लिखा, “लंबे समय के बाद साइड ड्राइविंग देख रहे हैं.” वहीं तीसरे यूजर ने मजाक करते हुए लिखा, गाड़ी का लाइट तो बंद करो अंकल. चौथे यूजर ने लिखा, सो स्वीट. इसके अलावा वीडियो के कमेंट में फैंस ने हार्ट इमोजी की भरमार कर दी है.
वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा इन दिनों राम चरण के साथ अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. जबकि सिद्धार्थ अपनी आगामी एक्शन थ्रिलर योद्धा की शूटिंग के लिए बीते दिनों बैंकॉक में बिजी नजर आए थे. हालांकि सोशल मीडिया के जरिए वह अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर करती रहती हैं, जो लोगों का ध्यान खींचता है.

About Post Author