बीजेपी किसी को भी उम्मीदवार बना देती है, उनकी क्षमता नहीं जांचती- वित्त मंत्री आतिशी

KNEWS DESK- आप मंत्री आतिशी ने शनिवार को राजधानी में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि गौतम गंभीर का राजनीति छोड़ने का फैसला “भाजपा के लिए एक प्रवृत्ति बन गया है” दिल्ली के मंत्री ने कहा, “कुछ घंटे पहले बीजेपी के पूर्वी दिल्ली से सांसद गौतम गंभीर ने एक ट्वीट में कहा था कि वह राजनीति छोड़ना चाहते हैं और वह सक्रिय राजनीति में नहीं रहना चाहते हैं।”

आतिशी की टिप्पणी तब आई है जब भाजपा के लोकसभा सांसद गौतम गंभीर ने शनिवार को पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा से उन्हें राजनीतिक कर्तव्यों से मुक्त करने का अनुरोध किया ताकि वह अपनी आगामी क्रिकेट प्रतिबद्धताओं पर ध्यान केंद्रित कर सकें। आतिशी ने कहा, “इस ट्वीट का मतलब क्या है? इस ट्वीट का साफ मतलब है कि बीजेपी ने गौतम गंभीर का टिकट काट दिया है।”

पूर्वी दिल्ली से सांसद ने लोगों की सेवा करने का मौका देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को भी धन्यवाद दिया। “यह बीजेपी के लिए एक प्रवृत्ति बन गई है, वह क्या है? सबसे पहले, वे किसी को भी उम्मीदवार बनाते हैं, वे उनकी क्षमताओं की जांच नहीं करते हैं, वे जनता के प्रति उनकी प्रतिबद्धता नहीं देखते हैं, चाहे वह भाजपा सांसद हों।” विधायक, या नेता,” उसने कहा।

मंत्री ने कहा, “ऊपर से नीचे तक, कोई भी भाजपा नेता न तो निर्वाचन क्षेत्र में दिखता है और न ही कोई काम करता है।” भाजपा ने अभी तक दिल्ली की सात लोकसभा सीटों के लिए टिकटों की घोषणा नहीं की है। पूर्वी दिल्ली सीट के दावेदारों के रूप में दिल्ली भाजपा प्रमुख वीरेंद्र सचदेवा, महासचिव हर्ष मल्होत्रा और राज्य कोषाध्यक्ष विष्णु मित्तल सहित कई संभावितों के नाम चर्चा में हैं।

गंभीर के करीबी लोगों ने कहा कि वह इस बार भी पूर्वी दिल्ली सीट से चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं। हालांकि, उनके अचानक लिए गए इस फैसले के पीछे की वजह अभी तक साफ नहीं हो पाई है। सूत्रों ने दावा किया कि गंभीर ने गुरुवार को भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) बीएल संतोष से मुलाकात की और शनिवार को उनकी एक्स पोस्ट उसी का नतीजा हो सकती है।

आतिशी ने पीटीआई से बातचीत में कहा कि ”कुछ घंटे पहले बीजेपी के पूर्वी दिल्ली से सांसद गौतम गंभीर ने एक ट्वीट कर कहा था कि वह राजनीति छोड़ना चाहते हैं और वह सक्रिय राजनीति में नहीं रहना चाहते हैं.” “इस ट्वीट का मतलब क्या है? इस ट्वीट का साफ मतलब है कि बीजेपी ने गौतम गंभीर का टिकट काट दिया है।”

“यह बीजेपी के लिए एक प्रवृत्ति बन गई है, वह क्या है? सबसे पहले, वे किसी को भी उम्मीदवार बनाते हैं, वे उनकी क्षमताओं की जांच नहीं करते हैं, वे जनता के प्रति उनकी प्रतिबद्धता नहीं देखते हैं, चाहे वह भाजपा सांसद हों।” विधायक, या नेता।” ऊपर से लेकर नीचे तक कोई भी बीजेपी नेता न तो क्षेत्र में दिखता है और न ही कोई काम करता है।

ये भी पढ़ें-   हमने कुछ भी गलत नहीं किया है, नितिन गडकरी के कानूनी नोटिस पर बोले जयराम रमेश

About Post Author