हमने कुछ भी गलत नहीं किया है, नितिन गडकरी के कानूनी नोटिस पर बोले जयराम रमेश

राजस्थान- कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने शनिवार को कहा कि पार्टी नितिन गडकरी के कानूनी नोटिस का जवाब देगी और जरूरत पड़ने पर कानूनी कदम उठाएगी। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कथित तौर पर एक्स पर उनके बारे में भ्रामक और अपमानजनक समाचार सामग्री साझा करने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और जयराम रमेश को शुक्रवार को कानूनी नोटिस भेजा।

गडकरी के वकील बालेंदु शेखर ने कहा कि उनके मुवक्किल माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर कांग्रेस के आधिकारिक हैंडल से सामग्री और पोस्ट के बारे में जानकर, सुनकर और देखकर हैरान रह गए।

नोटिस में कहा गया है कि जनता की नजरों में गडकरी के प्रति भ्रम, सनसनी और बदनामी पैदा करने के एकमात्र इरादे और गुप्त उद्देश्य से एक भयावह कृत्य किया गया है। इसमें कहा गया कि यह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की एकजुटता में दरार पैदा करने का एक निरर्थक प्रयास भी है, जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आगामी आम चुनाव में लोगों का विश्वास जीतने के लिए तैयार है।

कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने पीटीआई से बातचीत में कहा कि “हम उस नोटिस का जवाब देंगे, हमने कुछ भी गलत नहीं किया है। हमने उनके बयान उद्धृत किए हैं। वह तनाव में हैं और हम उनके नोटिस का जवाब देंगे। हम आवश्यक कानूनी कदम उठाएंगे।”

ये भी पढ़ें-   शिक्षा आदान-प्रदान कार्यक्रम के लिए पांच देशों के राजदूत रायपुर पहुंचे

About Post Author