कमलनाथ के बीजेपी में शामिल होने पर बोले बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा, कहा- BJP के दरवाजे न खुले थे और न खुले हैं

KNEWS DESK- पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बीजेपी में शामिल होने की खबरों का बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने खंडन किया है। आपको बता दें कि उन्होंने अपने एक्स हैंडल पर लिखा कि बहुत से मित्रों के फ़ोन आ रहे है और वो कमलानाथ के बारे में पूछ रहे हैं। मैंने उनसे फ़ोन पर भी कहाँ है और यहाँ भी कह रहा हूँ की सिखों के हत्यारे और हिन्द दी चादर गुरु तेग़ बहादुर जी के गुरुद्वारे रकाबगंज साहिब को जलाने वाले कमलनाथ के लिए भाजपा के दरवाज़े ना खुले थे ना खुले हैं। प्रधानमंत्री मोदी के होते हुए कभी ऐसा संभव नहीं हो पाएगा, ऐसा मैं आप सबको वादा करता हूँ।

बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने इन खबरों का खुलेआम खंडन किया है। तो वहीं दूसरी मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ के बीजेपी में शामिल होने की खबरों को अफवाह बताया है। कुल मिलाकर कांग्रेस ने भी इन खबरों को निराधार बताया है लेकिन कमलनाथ की तरफ से कोई बयान अभी तक सामने नहीं आया है।

ये भी पढ़ें-    प्राचीन तपो भूमि पर 22 फरवरी को होगी भगवान परशुराम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा, प्रधानमंत्री और सीएम योगी को भेजा गया निमंत्रण

About Post Author