बिहार सिर्फ भ्रष्टाचार उद्योग की तरह फला-फूला…, आरजेडी पर जमकर बरसे पीएम मोदी

KNEWS DESK-  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को बिहार के गया में एक चुनावी रैली को संबोधित किया और विपक्ष पर कटाक्ष करते हुए आरोप लगाया, “जो लोग संविधान को राजनीतिक हथियार के रूप में इस्तेमाल करना चाहते हैं” उन्होंने दशकों तक “झूठी कहानी” फैलाई।

बिहार के गया में बीजेपी उम्मीदवार जीतन राम मांझी के समर्थन में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि जो लोग संविधान को राजनीतिक हथियार के रूप में इस्तेमाल करना चाहते हैं, उन्हें कान खोलकर सुन लेना चाहिए कि पिछले 3 दशकों में देश में गलत बातें फैलाई गई हैं। लोगों के बीच भय सुनिश्चित करने का आदेश।

उन्होंने राजद पर और कटाक्ष करते हुए कहा कि उसने “बिहार को केवल दो चीजें दी हैं – ‘जंगल राज’ और ‘भ्रष्टाचार’। उन्होंने कहा कि राजद ने बिहार को केवल दो चीजें दी हैं – ‘जंगल राज’ और ‘भ्रष्टाचार’। राजद बिहार में भ्रष्टाचार का दूसरा नाम है…बिहार में राजद शासन के दौरान भ्रष्टाचार उद्योग की तरह फला-फूला।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि गया बिहार की 40 लोकसभा सीटों में से एक है। गया लोकसभा क्षेत्र में 19 अप्रैल को मतदान होगा।

ये भी पढ़ें-  राजस्थान: उपखंड निर्वाचन अधिकारी ने लोकसभा चुनाव को लेकर की बैठक, सभी अधिकारियों को दिए आवश्यक दिशा निर्देश

About Post Author