बिहार : 150 फीट गहरे बोरबेल में गिरा 4 वर्षीय बच्चा,मोर्चे पर लगी NDRF की टीम

KNEWS DESK.. बिहार के नालंदा जिले के थाना क्षेत्र के कुल गांव में 150 फीट गहरे बोरवेल में 4 साल का मासूम शुभम छह घंटे से गिरा हुआ है. डोमन मांझी का पुत्र शुभम कुमार रविवार की सुबह नौ बजे खेलने के दौरान बोरवेल में गिर गया. उसके साथ खेल रहे बच्चे ने घटना की जानकारी अपने माता-पिता को दी, तब परिजनों को इसकी जानकारी हुई.

दरअसल आपको बता दें कि बोरवेल करीब 150 फीट गहरा है, लेकिन बच्चा 20 से 25 फीट पर फंसा हुआ है. करीब 5 घंटे बाद दोपहर 1 बजकर 20 मिनट पर पटना से NDRF की टीम रेस्क्यू के लिए पहुंची. NDRF टीम में शामिल असिस्टेंट कमांडेंट जेपी प्रसाद को बोरवेल में उतारा जा रहा है. जिला प्रशासन की टीम लगातार CCTV कैमरे के जरिए बच्चे पर नजर रख रही है. CCTV कैमरे में बच्चे की फुटेज भी सामने आई है, जिसमें वह अभी भी सुरक्षित नजर आ रहा है. उसके रोने की आवाज भी सामने आ रही है. प्रशासन की ओर से बोरवेल के नीचे CCTV कैमरा लगाया गया था. तीन-चार पोकलेन की मदद से साइड में गड्ढा बनाया जा रहा है। NDRF की टीम के पहुंचने से बचाव अभियान में तेजी आ गई है.

बोरवेल के बगल में खुदाई जारी

जानकारी के लिए बता दें कि जिला अधिकारी शशांक शुभंकर ने बताया कि शुभम कुमार को बोरवेल से निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन तेजी से चलाया जा रहा है. दो-तीन JCB की मदद से बच्चे को सुरक्षित बाहर निकालने की कोशिश की जा रही है. इस बीच सांसद कौशलेंद्र कुमार भी मौके पर हालात की जानकारी लेने पहुंचे. लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई.

About Post Author